जिम में घंटो पसीना बहाती जानी मानी डांसर सपना चौधरी

जानी मानी डांसर और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी का अंदाज़ निराला है. वह जो कुछ भी करती हैं हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में सपना चौधरी जिम में वर्कआउट करती नजर आईं हैं, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें सपना चौधरी अपनी डांसिग स्टेप लोगों दर्शकों के अंदर जान डाल देती हैं.

उनकी परफॉर्मेंस में एनर्जी बरकरार रहे इसलिए वह जिम में घंटो पसीना बहाती हैं. यूट्यूब पर अनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आती हैं.

बीते दिनों सपना चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो में सपना कसीनो में ठुमके लगाती हुई नजर आई थीं. वीडियो में सपना हरे रंग के सूट में एक से एक बोल्ड डांस मूव्स करती नजर आईं. सोशल मीडिया पर उनके इस अंदाज की काफी तारीफें हो रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स सपना के इस वीडियो खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी ने इस बार गोवा के कसीनो में जमकर डांस किया है. इस दौरान सपना के कई गानों पर परफॉर्मेंस दी. इस समय सपना का गजबन पानी ले चली गाना भी काफी हिट हो रहा है. बता दें कि स्टेज शोज के अलावा सपना एलबम सॉन्ग्स में भी नजर आती हैं.
वे बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स भी कर चुकी हैं. सपना चौधरी ने अपनी प्रतिभा के दम पर ये मुकाम पाया है. डांस के साथ साथ सपना अपने फैशन सेंस को लेकर भी खूब तारीफें बटोरती हैं. पिछले दिनों सपना ही साड़ी में तस्वीरें काफी वायरल रही थी. इसमें उनके स्टाइल को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चाएं थीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com