“जिंदगी का सार सकारात्मक और अच्छा बनना ही होता है: एक्टर रितेश देशमुख

एक्टर रितेश देशमुख ने साल 2014 में आई फिल्म ‘एक विलेन’ में अपने नेगेटिव किरदार से फैंस को सरप्राइज कर दिया था. उन्होंने पिछले साल फिल्म ‘मरजावां’ में भी नेगेटिव कैरेक्टर ही निभाया था. अब रितेश ने फिल्मों में नकारात्मक किरदारों के चयन को लेकर बातचीत की है.

रितेश ने कहा, “जिंदगी का सार सकारात्मक और अच्छा बनना ही होता है. कुछ अवसरों पर मुझे महसूस हुआ है कि कुछ चीजों को लेकर हम कभी-कभी नकारात्मक हो जाते हैं.

हमें कुछ चीजें नापसंद होती हैं, हमें कोई इंसान पसंद नहीं आता है, कभी-कभी हमारा किसी को मुक्का मारने का मन करता है और कहते हैं ‘मैं इसका चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहता हूं’ और किसी की हत्या करना नफरत का हाई लेवल है.”

रितेश ने आगे कहा, “मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि ये सारी भावनाएं हमारे अंदर हैं. हम प्यार, हास्य, करुणा, जुनून और नफरत को महसूस करते हैं, लेकिन इन सबके बावजूद हमारी शिक्षा, परवरिश से हमें पता चलता है कि अच्छा और बुरा क्या है.”

बता दें कि मिलाप जवेरी निर्देशित फिल्म ‘मरजावां’ में रितेश देशमुख के अलावा तारा सुतारिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह भी थे. मरजांवा को 29 फरवरी को सोनी मैक्स पर प्रसारित किया जाएगा.

इस बीच रितेश फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अहम रोल में हैं. बता दें कि रितेश अक्षय कुमार संग फिल्म हाउसफुल 4 में भी नजर आए थे. फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com