जापानी हैंडसम अभिनेता हारुमा मिउरा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

जापानी कलाकार हारुमा मिउरा ने संदिग्ध परिस्थिति में आत्महत्या कर ली है. उन्हे 18 जुलाई यानी आज  मृत अवस्था में पाया गया था. बता दे कि मिउरा का जन्म 1990 में टोक्यो के उत्तर-पूर्व में इबुकाकी प्रान्त के त्सुकिउरा शहर में हुआ था. उन्होने महज 4 साल की उम्र में थिएटर समूह के सदस्य बनकर अपने करियर की शुरूआत की थी.  जिसके बाद 1997 में एक बाल कलाकार के रूप में उन्होने अपने करियर को आगे बढाया. ​वही, हारुमा मिउरा ब्रॉडकास्टर एनएचके की ड्रामा सीरीज़ “एग्री” में नजर आए थे. उन्हे 2007 की फिल्म “कोइज़ोरा” में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जापान अकादमी फिल्म पुरस्कार भी प्राप्त हुआ है.

विदित हो कि उन्होंने 2011 में फ़ूजी टेलीविज़न नेटवर्क इंक की साप्ताहिक ड्रामा सीरीज़ “तैसेत्सु ना कोतो वा सुबेत किमी गा ओशिएते कुरेटा” में अपने अभिनय के जौहर दिखाए है. उन्होने फिल्म में उत्कृष्ट अभिनय के लिए पुरस्कार जीता. साथ ही, हरिओम सुगीमुरा पुरस्कार भी अपने नाम किया. साथ ही, ब्रॉडवे की फिल्म “किंकी बूट्स” जो कि 2017 में आई थी उसमें हारुमा ने अभिनय किया है.

बता दे कि मिउरा NHK यात्रा वृत्तांत श्रृंखला की मेजबान करने का कार्य कर रहे थे. वह 18 जुलाई की शाम को प्रदर्शित होने वाली ड्रामा सीरीज़ “द कॉन्फिडेंशियल जेपी” के फिल्म रूपांतरण में भी दिखाई दिए थे. फिल्म की अगली कड़ी 23 जुलाई को रिलीज़ करने की योजना बनाई गई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com