जानें, शादी के बाद सेक्स की ये 10 सच्चाईयां

कितनी माजकिया बात है कि जिनकी शादी नहीं होती वे सोचती हैं कि शादी होना यानि कभी भी कहीं भी सेक्स की चाबी! लेकिन जिनकी शादी हो चुकी है वे बता देंगी कि ऐसा नहीं है बेबी। पहली बार सेक्स करने से खुद को महसूस होती हैं ये 10 चीज़ें अन्य चीजों की तरह शादी की भी अच्छी और बुरी बातें हैं। कुछ बातें जो आपके गौर करने की हैं। आइये पढ़ें और जानें शादी की सच्‍चाई के बारे में!  शादी के दिन ही पड़ गई पीरियड की डेट? तो झट से कीजिये ये 11 उपाय VIDEO : Top 10 Aphrodisiacs .News Powered by

ये महिला रोज पीती है पुरुषों का स्पर्म, कारण जानकर रह जाएंगे दंगजानें, शादी के बाद सेक्स की ये 10 सच्चाईयां1. ज़ोन बदलना इस काम के लिए पहले जहां जगह ढूँढना पड़ता था, वहीं अब ये एक कंफ़र्ट ज़ोन हो जाता है कि जब चाहो जब करो।

2. सौंदर्य समस्या आपको याद है आपने आखिरी बार आपने सुंदर दिखने के लिए वेक्स या ग्रूमिंग के लिए पार्लर बुक किया था – अब तो जैसा है वैसे ही चलने दो।

अगर आपकी पत्नी उम्र तीस के आसपास है तो जरूर पढ़ें ये खबर

3. लाइट और एक्शन उसको आपके शरीर के सारे दाग, तिल, उभार सब पता हैं – तो आप लाइट्स ऑन रख सकती हैं। सेक्‍स के दौरान बेड़ पर क्‍या नोटिस करता है एक लड़का बड़े-बड़े रोगों का सफाया करने में नंबर 1 है 

4. आज की रात नहीं पहले ‘चलो आज करें’ से अब हो जाता है ‘ना बेबी आज नहीं’ – क्योंकि कल है ना! हमेशा ऐसा ही होता रहा है, लेकिन ठीक है क्या करें!

5. सहजता के साथ सेक्स का प्लान करने जैसी कोई चीज नहीं है। फूल, चॉकलेट और उस जैज़ का मतलब गुड नाइट नहीं बल्कि गुड सेक्स की चाहत है।

6. अधोवस्त्रों के बारे में आपको सेक्सी अधोवस्त्रों की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। कई बार, उसके सामने ज़रा सी ड्रेस खिसकाना या ब्रा उसके सामने हटाकर घूमना भी काम कर जाता है। सेक्‍स के दौरान बेड़ पर क्‍या नोटिस करता है एक लड़का बड़े-बड़े रोगों का सफाया करने में नंबर 1 है हरे धनिये का जूस जानिए, रात में पैदा होने वाले लोगों की पर्सनेलिटी से जुड़ी बातें Featured Posts

बिस्‍तर पर देर तक मज़ा करना हैं तो अपनाएं इस काजू उपाय को….

7. कैलोरी गिनना अपने दिमाग में, आप गिनती हो कि इस सैशन से कितनी कैलोरी बर्न होगी, और इसलिए आप यह वर्क और रोजाना करने की इच्छा करती हो।

8. एक्स्प्रिमेंट करने के लिए बहुत समय है फिफ़्टी शेड्स ऑफ ग्रे जैसे एक्स्प्रिमेंट करने की कोई ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन लाइंस का क्या, खैर चलने दो।

9. हमेशा सेक्‍स नहीं होता कई बार लंबे समय तक पति पत्‍नी के बीच कुछ नहीं होता और वे अपने जीवन में ही इतने व्‍यस्‍त हो जाते हैं कि उन्‍हें याद भी नहीं रहता। 

बेटे से कहा- तुम बड़े हो गए हो मेरे पति की कमी दूर करो! देखे विडियो

10. नो स्ट्रेस सेक्स यदि कुछ गलत होता है, या आप प्रेग्नेंट हो जाती हैं तो आपको उतनी चिंता करने के ज़रूरत नहीं है जितनी पहले थी। क्यों कि अब आप शादीशुदा हो, आप अपनी राह में आने वाली हर समस्या को झेल सकती हो। तो तनाव रहित और रिलेक्स रहो और मजे लो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com