जानिए, महिलाओं और लड़कियों को सम्भोग करने के लिए कैसे करे गर्म

लड़की को प्यार केसे करना चाहिए-लड़की को गर्म कैसे करना चाहिए-ladki ko garam kaise karna chahiye
क्या  आप जानते है कि, एक औरत को बगैर छुए ही आप पूर्णरूपेण उत्‍तेजित कर सकते है। यह सुनकर आपको थोड़ी हैरानी जरूर हुई होगी। लेकिन यह सच है इस लेख में हम आपको बताऐंगे क‍ि किसी भी औरत को बगैर छुए कैसे उत्‍तेजित करें। इसके लिए बस आपको थोड़े से नये तरीकों को अपनाना होगा।
लड़की की काम वासना उत्तेजना कैसे जगाये- ladki ki kaam vasna uttejna kaise jagaye
कैसे करे औरत को उत्‍तेजित?

 फूलों का प्रयोग:

सुगंध का एक सेक्‍स लाईफ में बहुत ही महत्‍व होता है, और किसी फूल से बेहतर सुगंध का कोई दूसरा बेहतर विकल्‍प नहीं हो सकता है। इस दौरान आप अपने पार्टनर के शरीर को उसके पसंद के किसी फूल से आहिस्‍ते-आहिस्‍ते स्‍पर्श करें, ध्‍यान रखें इस दौरान आपका हाथ उनके शरीर को न छुए। फूल का मुलायम स्‍पर्श आपके पार्टनर को मादकता का अहसास करायेगा और उन्‍हे धीमें-धीमें उत्‍तेजित करेगा। बगैर स्‍पर्श के करीब आयें: फूलों के प्रयोग के बाद धीमें से पार्टनर के करीब आयें लेकिन ध्‍यान रहें इस दौरान आपका शरीर उनसे स्‍पर्श न करें। उसके बाद उनके गले और बालों के महक को महसूस करें, अपने पार्टनर को अपनी तेज सांसो से ऐसा अहसास करायें कि आप उनके बहुत ही करीब हो और किसी भी वक्‍त उन्‍हें स्‍पर्श कर सकतें है लेकिन स्‍पर्श न करें। ऐसा करने के बाद धीमें-धीमें उनसे दूर जायें लेकिन एक अमिट अहसास छोड़ जायें कि आप अभी भी उनके करीब है।

महिलाओं को हस्तमैथुन से होते हैं ये 5 कमाल के फायदे, जानकर उड़ जायेंगे होश

 अंगूर और स्ट्रॉबेरी का प्रयोग:

पार्टनर के इच्‍छा के अनुरूप उन्‍हे उत्‍तेजित करने में फल भी आपको पूरा सहयोग करेंगे। इसके लिए आप अंगूर या फिर स्ट्रॉबेरी को अपने होंठो से दबाकर उनके शरीर पर धीमें से स्‍पर्श करें। इस दौरान फल को पार्टनर के होठों के पास ले जाना न भूलें। लेकिन ध्‍यान रहें शरीर स्‍पर्श न होनें पाये। इसके अलावा आप चॉकलेट या क्रीम का भी प्रयोग कर सकतें है।

 पंखो से अहसास:

 पंख का प्रयोग भी किसी भी औरत को बहुत ही प्रिय होता है। इसके लिए आप बेहद ही मुलायम पंख का प्रयोग करें। पंख से धीमें-धीमें पार्टनर के शरीर को स्‍पर्श करें। इस दौरान पार्टनर के गले, चेहरे, होंठ, पैर, और पीठ पर आसानी से बहुत ही प्‍यार से पंख को घुमाऐं।

:बात-चीत

ये सारे नुस्‍खें अपनाने के दौरान अपने पार्टनर के कानों के पास आकर धीमीं आवाज में प्‍यार का इजहार करें। याद रखें कि इस वक्‍त सिर्फ आप प्‍यार की बातें ही करें अपने दैनिक जीवन से जुड़ी बातें न करें। इस दौरान आपके प्‍यार के अहसास को पाकर आपकी पार्टनर पूरी तरह उत्‍तेजित हो जायेंगी

बेहतर सेक्‍स के लिए संभोग के दौरान किसी भी तरह की ऐसी बात जो आपके पार्टनर का ध्‍यान बांटे इसके लिए तैयार हो जाना चाहिए। इसलिए बिस्‍तर पर जाने से पहले अपने शरीर के अनचाहे बालों को एक बार जरूर रेजर या फिर हेयर रिमूवर से हटा देना चाहिए। इसके अलावा संभोग से पहले स्‍नान कर लेना आप के पार्टनर को यह साफ संकेत दे देगा कि आप हमबिस्‍तर होने के लिए तैयार हो चुके है।

बिना किसी दवा के अनचाहा गर्भ को गिराने का आसान तरीका, जानकर हो जायेंगे हैरान

यदि इसके बाद भी आपका पार्टनर आपकी हरकतों में कोई खास रूचि नहीं ले रहा है। तो घबराने की जरूरत नहीं है, सेक्‍स के लिए प्‍यार का भाव होना बहुत ही आवश्‍यक होता है। आप इस दौरान अपने शरीर से अपने बॉथिंग टॉवेल को बड़े ही स्‍टायलिश तरीके से अपने शरीर से हटा दें। उसके बाद अपने पार्टनर के आस-पास आकर उन्‍हे अपने शरीर का स्‍पर्श दे और इस दौरान पार्टनर की आंखों में जरूर देखतें रहे।
संगीत का माहौल सेक्‍स को और भी शानदार बना देता है, तो इस दौरान कोई भी हॉट एंड सेक्‍सी गानें की धून जरूर बजायें। गानें के शुरू करने के बाद आप धिमें-धिमें पार्टनर के पास जायें और उनके कंधे को पकड़कर आंखों में आखें डालकर उनके कानों के पास ऐसे अश्‍लील शब्‍दों का प्रयोग करें जो पार्टनर को उत्‍तेजित करें।

विवाहित स्त्रीयों की ये 1 चीज कुवांरे लड़कों को कर देती है मदहोश, और वो उनके प्यार में हो जाते हैं पागल

इसके बाद कमरे की लाईट को ऑफ कर दें और पार्टनर को बिस्‍तर पर ले जाने के लिए आमंत्रित करें। ध्‍यान रहें माहौल में कोई भी फेरबदल न होनें दे
बिस्‍तर पर पहुंचने के बाद आप अपनी प्‍यार का इजहार करना शुरू कर दें। इस दौरान पार्टनर के शरीर के अंगो पर चुंबन करना होठों पर स्‍मूच करना और अन्‍य तरीकों को अपनाना शुरू कर दें। इससे पार्टनर पुरी तरह संभोग के लिए तैयार हो जायेगी और वो भी इसके लिए आपका पूरा सहयोग करेंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com