जानिए कैसे सिर्फ एक चम्मच 'मिल्क पाउडर' ऐसे देगा आपको एक्ट्रेस वाला सुपर लुक

जानिए कैसे सिर्फ एक चम्मच ‘मिल्क पाउडर’ ऐसे देगा आपको एक्ट्रेस वाला सुपर लुक

 NEW DELHI: आज के दौर में हर कोई सुंदर दिखना चाहता है और चाहता है कि वह किसी एक्टर या एक्ट्रेस से कम ना दिखे। इसके लिए वो तरह-तरह के Beauty Products का इस्तेमाल करते है।जानिए कैसे सिर्फ एक चम्मच 'मिल्क पाउडर' ऐसे देगा आपको एक्ट्रेस वाला सुपर लुकअभी-अभी: हुआ ये बड़ा ऐलान 2019 में नहीं, अब अगले साल होंगे लोकसभा चुनाव…

जो महंगे तो होते ही है साथ ही कई बार असर नही करते, लेकिन अब आपको महंगे उत्पादों पर पैसे खर्च करने की जरूरत है, क्योंकि आज हम आपके लिए लेकर आए है ऐसे घरेलु टिप्स जो आपको सुंदर तो बनाएंगे ही साथ ही आपको एक्ट्रेस वाला लुक भी देंगे।

नियमित रूप से चेहरे पर मिल्‍क पावडर लगाने से आपके चेहरे का टेक्‍सचर तो सुधरेगा ही साथ ही निखार भी आएगा। आइये जानते हैं मिल्‍क पावडर का प्रयोग किस तरह से करना होता है।

 

मिल्‍क पावडर, पपीता और गुलाबजल: मिल्‍क पावडर, पपीता और गुलाबजल: 1 चम्‍मच मिल्‍क पावडर के साथ 1 चम्‍मच मसला हुआ पपीते का पेस्‍ट और 6-7 बूंद गुलाबजल की मिक्‍स करें। इस पैक को चेहरे पर 20 मिनट तक के लिये लगाएं और फिर चेहरे को ठंडे पानी से धो लें।

मिल्‍क पावडर और मुल्‍तानी मिट्टी: चेहरे पर तुरंत ग्‍लो पाने के लिये 1 चम्‍मच मिल्‍क पावडर और 2 चम्‍मच मुल्‍तानी मिट्टी मिला कर उसमें थोड़ा सा गुलाबजल मिलाना होगा। फिर इसे पेस्‍ट को चेहरे तथा गर्दन पर लगाएं और 20 मिनट के बाद गुनगुने पानी से धो लें।

मिल्‍क पावडर और केसर: इस पैक को लगाने से आपकी झुर्रियां दूर होंगी। 1 चम्‍मच मिल्‍क पावडर और 2 केसर के धागे को 1 चम्‍मच नींबू के रस के साथ मिक्‍स करें। इस पेस्‍ट को चेहरे पर 20 मिनट तक के लिये लगाए रखें और फिर चेहरे को ठंडे पानी से धो लें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com