जानिए, कैसे फेसबुक से होगी हर दिन मोटी कमाई

फेसबुक भारत में वीडियो क्रिएटरों के लिए नया मॉनेटरी टूल लाया है और जिसमें विज्ञापन ब्रेक की सुविधा भी दी गई है. अतः इसके तहत वीडियो क्रिएटर अपने वीडियो में छोटे-छोटे विज्ञापन जोड़कर कमाई के रास्ते खोल सकते हैं.

फेसबुक अब केवल मस्ती और मजाक या टाइम पास का ही नहीं बल्कि कमाई का भी जरिया बन गया है. बताया जा रहा है कि अब इससे कमाई भी की जा सकती है.

बता दें कि फेसबुक ने अपने ‘क्रिएटर डे’ कार्यक्रम में हाल ही में कहा था कि विज्ञापन ब्रेक्स अब हिंदी, बंगाली, तमिल, मलयाली और अंग्रेजी के योग्य साझेदारों के लिए उपलब्ध कराया गया है. अतः विज्ञापन ब्रेक के लिए वीडियो कम से कम तीन मिनट का तो होना आवश्यक है.

A, K, M,S, R, N, G, तथा V, Y नाम के अक्षर वाले जानें भविष्य और हैरान करने गुप्त बातें…

इसके सहायता से क्रिएटर विशिष्ट वीडियोज के लिए अपने निजी प्लेसमेंट्स या ‘टर्न ऑफ एड ब्रेक’ का विकल्प भी चुन सकते हैं. खास बात यह है कि वीडियो कंटेंट काफी तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है. इस पर फेसबुक में ‘प्रोडक्ट फॉर वीडियो’ के प्रमुख परेश राजवत ने कहा, ‘भारतीय डिजिटल उद्योग में उपभोक्ताओं के व्यवहार में अभी सबसे बड़ा ट्रेंड वीडियो की तेजी से होती पॉपुलेरिटी है. हम अपने प्लेटफॉर्म पर यूजर्स के वीडियो देख रहे हैं और फेसबुक पर वीडियो लोगों के बीच इंगेजमेंट ग्रोथ का सबसे बड़ा कारक बन गया है.’ इस फीचर का यूजर्स के बीच क्रेज बढ़ता ही जा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com