जानिए, किस लिंग की साइज़ के लिए कौन सी सेक्स पोजीशन होती है बेहतर और मजेदार

सेक्स के दौरना पेनिस साइज महिलाओं के बहुत अहम होता है. साथ ही पुरुषो के लिए भी खास  होता है. पुरुषों का लिंग जितना बड़ा होता है उतना ही महिला और पुरुष एन्जॉय करते हैं. लेकिन आज हम आपको बाने जा रहे हैं कि किस तरह आप लिंग के साइज के अनुसार सेक्स का मज़ा ले सकती हैं. जी हाँ, लिंग के अनुसार ही सेक्स पोजीशन का इस्तेमाल करना चाहिए जिससे आपको किसी प्रकार का दर्द न हो और आपकी पार्टनर भी आसानी से सेक्स का मजा ले सके. 

* 5.8 इंच या बड़ी: जर्नल ऑफ सेक्सुअल मेडिसन द्वारा एक रिसर्च में दावा किया गया कि, 5.8 इंच या बड़ी पुरुषों की पेनिस का यह साइज़ औसत है जो वैजाइनल ऑर्गैज़्म महसूस कराती है.

* बहुत बड़ा पेनिस: ऐसे पुरुष अपनी पार्टनर के साथ ढेर सारा फोरप्ले करें ताकि वैजाइना अच्छी तरह फैल सके. आप वुमन-ऑन-टॉप पोजिशन भी ट्राई कर सकते हैं.

योनि में बिना लिंग के प्रवेश के सेक्स करने के होते है कई सारे फायदे, जानकर हो जायेंगे बेहोश

* औसत पेनिस: अपनी कमर को उसके पैरों से लपेटने दें और हाथों को कंधे पर रखने दें और स्क्वैक्ट पोजिशन में रहें. एक-दूसरे के शरीर को पास लाएं ताकि पेनिट्रेशन सही तरीके से हो.

शादी से पहले न छुएं शरीर के इन अंगों को, वरना बर्बाद हो जायेगी जिन्दगी

* 6 इंच से कम: अगर आपका पेनिस साइज़ 6 इंच से कम है तो आप रियर एंट्री पोजिशन ट्राई कर सकते हैं. फीमेल पार्टनर अपना सिर तकिए पर रखकर पेनिट्रेट कर सकते हैं. इससे डीप पेनिट्रेशन भी होता है.

मात्र ये काम करने से बढ़ जायेगी आपकी सेक्स टाइमिंग और छमता, और बिस्तर पर मचा देंगे धूम

* 4 इंच से कम: जहां रियर एंट्री पोजिशन जैसे डॉगी स्टाईल आपके लिए उतना खास महसूस नहीं होगा. फीमेल पार्टनर पेट के बल पेल्विस के नीचे एक तकिया रखकर लेट सकती है और मेल पार्टनर पेनिट्रेट कर सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com