जानिए, किस एक्टर ने किया था जीनत अमान का रेप, हो गई थी बुरी हालत

हिंदी सिनेमा की बोल्ड अभिनेत्री कही जाने वाली एक्ट्रेस जीनत अमान का आज 67वां जन्मदिन हैं. जीनत का जन्म 19 नवम्बर 1951 को मुंबई में हुआ था. जीनत अमान की जिंदगी भी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही. उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका हैं इसके अलावा जीनत हर बार ही अपने बोल्ड सीन्स के लिए चर्चाओं में बनी रहती थी.

सबसे ज्यादा चर्चा अगर उनके किसी सीन की होती थी तो वो है फिल्म ‘इंसाफ का तराजू’ का रेप सीन. इस फिल्म में राज बब्बर को जीनत के साथ रेप सीन शूट करना था. दरअसल फिल्म ‘इंसाफ का तराजू’ की शूटिंग के समय राज के मन में डर बैठ गया था क्योकि उस समय राज इंडस्ट्री में नए एक्टर थे और उन्हें इस फिल्म में उस समय की मशहूर अदाकारा ज़ीनत अमान के साथ एक रेप सीन शूट करना था. इसलिए राज इस सीन की शूटिंग के दौरान नर्वस हो गए थे.

इस फेमस एक्ट्रेस ने न्यूड होकर दिखाया अपना सेक्सी फिगर, देखते ही लोगो के उड़ गये नींद

राज को इतनी बड़ी एक्ट्रेस के साथ ऐसा सीन शूट करने में डर लग रहा था. राज को ऐसा लग रहा था कि इंडस्ट्री में उनकी अभी ही एंट्री हुई है और ऐसा सीन शूट करने के बाद शायद इससे उनकी इमेज पर भी फर्क पड़ सकता हैं. जीनत भी राज को देखकर समझ गई थी कि वो इस सीन में कम्फर्टेबल नहीं हैं. फिर जीनत ने राज के साथ रेप सीन की रिहर्सल भी की थी. इस रेप सीन में राज ने जीनत के साथ काफी ज्यादा जबरदस्ती की और हाथापाई भी की लेकिन जीनत ने इसके लिए उफ़ तक नहीं कहा. इस फिल्म में रेप सीन को देखकर हर किसी ने दोनों ही स्टार्स की एक्टिंग की खूब तारीफ की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com