जानिए, किस उम्र में सम्भोग करने के लिए हर पल तड़फती महिलाएं

इस बात का पता  लगाना बहुत बार मुश्किल हुआ है कि महिलाएं किस उम्र में सेक्स करना पसंद करती हैं. इस बात पर कई बार विशेषज्ञों में बहस हुई है कि आखिर महिलाओं को उम्र के कौन से पड़ाव पर सेक्स का भरपूर आनंद आता है. कई बार पुरुष भी इस बात को जानने की इच्छा रखते हैं कि लड़कियां किस उम्र में सेक्स के लिए दीवानी होती हैं.  इसी मुद्दे पर हाल ही में लंदन में एक शोध पूरा हुआ, जिसके नतीजे में कहा गया कि युवावस्था के बजाय चालीस वर्ष की उम्र के बाद महिलाएं सेक्स का भरपूर आनंद लेती हैं. या फिर ये कह दें, कि किसी किशोरी की अपेक्षा 40 से 50 साल की उम्र की महिला को सेक्स करने में ज्यादा आनंद मिलता है.

आपको जानकारी दे दें, अध्ययन में कहा गया है कि 40 से 50 साल की उम्र में महिलाएं सेक्स के ‘चरम आनंद’ की अनुभूति कर पाती हैं, जो मनोवैज्ञानिक कारणों से युवावस्था में प्राप्त नहीं हो पाता. इस शोध में बताया गया कि 40 के बाद महिलाएं स्वास्थ्य की दृष्टि से अपनी आदर्श स्थिति में होती हैं और इस दौरान वे सेक्स का मनचाहे अंदाज में मजा लेती है

इसके अलावा इस उम्र में महिलाओं की सेक्स के प्रति रूचि बढ़ जाती है और वे युवावस्था की अपेक्षा इस उम्र में ज्यादा सेक्स करती हैं. इस दौरान वे शर्माती नहीं और अपने पार्टनर के साथ सेक्स में नए आसनों का प्रयोग करती हैं. अगर आप सोचते हैं लड़कियां 20-22 की उम्र में सेक्स को एन्जॉय करते हैं तो आप गलत हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com