जानिए, इस पोर्न स्टार जिंदगी से जुड़े राज जानकर हैरान रह जायेगें…

कोलंबिया की मशहूर एडल्ट स्टार ने हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई हैरान कर देने वाली बातें मीडिया को बताईं. एडल्ट स्टार यूडी पेनेदा का कहना है कि ‘वो बचपन में नन बनना चाहती थी और इसके लिए उन्होंने आठ साल तक एक धार्मिक स्कूल से नन बनने की ट्रेनिंग भी ली लेकिन बाद में वो इस फील्ड में आ गई.’ आपको बता दें जब यूडी की कहानी पिछले हफ्ते दुनिया के सामने आई तो यूडी हर कहीं खबरों का हिस्सा बन गई.


कई बार इंसान अच्छाई की राह पर चलते-चलते अचानक ही कही ऐसी राह पर भटक जाता है जहां वो कभी जाना नहीं चाहता था. हम आपको आज ऐसा ही एक हैरान करने वाली बात बता रहे है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है की नन बनने की ट्रेनिंग लेने वाली एक लड़की प्रोफेशनल पोर्नस्टार बन गई. जी हाँ… ये जानकर आपको हैरानी तो जरूर होगी लेकिन ये सच है.


सोशल मीडिया पर भी इन दिनों यूडी की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. यूडी ने धर्म से किनारा करने के बाद अब एडल्ट मूवी में पूरी तरह से खुद के पैर जमा लिए हैं. यूडी अब एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का भी एक चर्चित नाम बन गई हैं और उनके चाहने वाले भी बड़ी संख्या में हैं. आपको बता दें उन्होंने एक कान्वेंट स्कूल में 8 साल तक नन बनने की ट्रेनिंग ली थी. इस दौरान वो वहां के अनुशासन में पूरी तरह बंधकर रही. लेकिन बाद में यूडी को वहां पर अपने उम्र से ज्यादा उम्र के एक धार्मिक शिक्षक से प्यार हो गया और इस वजह से यूडी को चर्च छोड़ना पड़ा.

‘साली’ ने जीजा जी निक के लिय ये बात शेयर किया, ‘जीजू’ निक ने भी ‘साली’ परिणीति से किया ये वादा…

यूडी को चर्च से निकाले जाने के बाद वो नौकरी की तलाश कर रही थी. इसके बाद यूडी की मुलाकात जुआन बुस्टॉस नाम के शख्स से हुई. ये आदमी एडल्ट वेबकॉम के लिए मॉडल तलाश रहा था. इसके बाद से ही उनके करियर के दरवाजे खुल गए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com