जबरदस्त धमाका : पूरे साल मुफ्त 4G अनलिमिटेड इन्टरनेट देगा जियो, जानें कैसे

रिलायंस जियो जबरदस्त ३ग डाटा ऑफर

नई दिल्ली। सबसे पहले 4जी लांच करने वाली रिलायंस जियो ने पहले यह घोषणा किया था की, वह अपने ग्राहकों को तीन महीने तक 4जी डाटा के साथ अनलिमिटेड वोइस कॉल्स और SMS का छुट दिया है । लेकिन जियो अब ऐसी योजना पर काम कर रही है, जिसके तहत वह अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल का 4G डाटा फ्री दे सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस बात का पता चला है कि, जियो एक प्रीव्यू ऑफर लाने की तयारी में है, जिसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वोइस कॉल्स और SMS नहीं मिलेंगे। इस ऑफर के तहत 4G डाटा भी अनलिमिटेड फ्री नहीं होगा।

रिलायंस जियो बंद कर सकती है प्रीव्यू ऑफर

जबकि कंपनी की तरफ से इस बारे अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। इसलिए इस ऑफर के बारे में कुछ भी ठीक से नहीं कहा जा सकता है।
रिलायंस Jio फ़िलहाल अपने 4G नेटवर्क को टेस्ट कर रही है। कंपनी ने इस टेस्टिंग के लिए कई OEMs के साथ पार्टनरशिप भी की है। इस डील के तहत इन सिलेक्टेड OEMs के स्मार्टफ़ोन ग्राहक Jio सिम के लिए अप्लाई कर सकते हैं और Jio प्रीव्यू ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

रिलायंस जिओ ने अपने प्रीव्यू ऑफर के तहत आने वाले फोंस की संख्या में इजाफा करते हुए अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस को भी शामिल किया है। जिसे देखते हुए कई बड़ी कम्पनियां शामिल हो गई हैं। जी हां बता दें कि इस ऑफर के तहत आपको 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा मिल रहा है। साथ ही आप अपनी इस सिम के लिए किसी भी रिलायंस डिजिटल स्टोर, डिजिटल एक्सप्रेस और डिजिटल एक्सप्रेस मिनी पर जा सकते हैं और वहां से अपनी 4G सिम प्राप्त कर सकते हैं।

अगर हम इस सेवा की खासियत की बात करें तो इसने आपको अनलिमिटेड HD विडियो कॉलिंग, वॉयस कॉलिंग, SMS, हाई-स्पीड डाटा और रिलायंस के कुछ शानदार एप्स का एक्सेस मिल रहा है ।

relience

अब इन सभी फोंस में भी लें सकते हैं 4जी का मजा

आपको इसके साथ ही यह भी बता दें कि इससे पहले यह सेवा इन 4G फोंस पर भी उपलब्ध हो गई हैं। और इस लिस्ट में शामिल हैं: LYF, जिओनी, लावा, कार्बन, सैमसंग, LG, YU, पैनासोनिक, माइक्रोमैक्स, अल्काटेल, TCL, आसुस आदि के फोन्स इसके साथ ही आपको बता दें कि बीटा टेस्टिंग के अनुसार, इस सेवा को अब तक लगभग 1.5 मिलियन लोग इस्तेमाल कर रहे हैं और ये संख्या निरंतर बढ़ रही है। इसके साथ ही आपको बता दें कि रिलायंस जिओ के इस बढ़ते चलन को देखते हुए एयरटेल ने अपना एक नया मेगा पैक लॉन्च किया है, जिसके माध्यम से वह यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करना चाहता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com