छात्रा से छेड़छाड़ कर भागा शिक्षक, लोगों ने की जमकर पिटाई 

अपने ही स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा से अश्लील हरकतें और छेड़खानी करके बाइक पर भागे शिक्षक को स्थानीय लोगों ने स्कूल से करीब छह किमी दूर पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। इसी बीच स्थानीय पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंची और आरोपी शिक्षक को धर दबोचा।

स्कूल प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना मंडी जिला के बलद्वाड़ा तहसील क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल की है।

पुलिस के अनुसार शिक्षक पर आरोप है कि स्कूल में उसने छात्रा को अकेले देखा तो वह उससे अश्लील हरकतें करने लगा। छात्रा ने विरोध किया, लेकिन जब बात हद से आगे बढ़ गई तो छात्रा ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। शिक्षक घबराते हुए कक्षा से बाहर निकल आया।
घटना की जानकारी लगते ही मुख्याध्यापक ने पुलिस और एसएमसी को सूचना दी। इसी दौरान आरोपी शिक्षक बाइक में भाग गया। स्थानीय लोगों ने उसका पीछा किया। करीब छह किलोमीटर दूर जाकर शिक्षक को दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी।
पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले किया। पुलिस के अनुसार आरोपी शिक्षक अनुबंध पर तीन साल से इसी स्कूल में है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने कहा कि आरोपी शिक्षक पर पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com