छत से कूदा प्रेमी, महिला ने ऐसे बचाई उसकी जान, जानकर हो जायेंगे हैरान

 आपसी झगड़े से परेशान होकर एक युवक ने मुंबई के वसई पूर्व में स्थित 14 मंजिला एक इमारत से छलांग लगा दी। हालांकि, गनीमत यह रही कि उसकी प्रेमिका ने उसका हाथ पकड़ लिया और मदद के लिए चिल्लाने लगी।

करीब 15 मिनट तक वह अपने प्रेमी का हाथ पकड़े रही। मौके पर लोगों के पहुंचने के बाद प्रेमी का हाथ पकड़कर उसे ऊपर खींचा गया। प्रेमी और महिला दोनों ही शादी-शुदा हैं और उनके बच्चे हैं। मगर, दोनोंं ने अपने परिवार को छोड़ दिया है और पिछले कुछ महीने से वे साथ रह रहे हैं।

बताया जा रहा है कि 36 वर्षीय प्रेमी के पर्स में उसकी पूर्व पत्नी की तस्वीर देखने के बाद महिला का प्रेमी के साथ झगड़ा हो गया। विवाद बढ़ने के बाद प्रेमी इमारत की छत पर पहुंच गया। उसके पीछे महिला भी छत पर आ गई।

जैसे ही प्रेमी छत से कूदा महिला ने उसका हाथ पकड़ लिया और मदद के लिए चिल्लाने लगी। स्थानीय लोग और चौकीदार महिला की आवाज सुनकर वहां पहुंच गए और उन्होंने इस दौरान पुलिस को भी फोन कर दिया।

पुलिस, चौकीदार और अन्य लोगों की मदद से युवक को ऊपर खींच लिया गया। इसके बाद दोनों को पुलिस थाने ले जाया गया। पुलिस डायरी में मामले को दर्ज करने के बाद दोनों की काउंसिलिंग की गई। इसके बाद महिला और उसके प्रेमी को छोड़ दिया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com