छत के ऊपर इस लड़की ने किया शानदार डांस, VIDEO में देखिए इनके जबरदस्त मूव्स

इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है. इस वीडियो में एक लड़की द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. दो दिन के अंदर इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वैसे, आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है. इस वीडियो को Kanishka Talent Hub नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. इसमें कोई शक नहीं कि इस लड़की ने बेहतरीन डांस का प्रदर्शन किया है.

1 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

इस वीडियो में लड़की शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ के एक गाने ‘हुस्न परचम’ गाने पर डांस करते नजर आ रही है. फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी, जिसमें शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने काम किया है. इस फिल्म गाना ‘हुस्न परचम’ लोगों के के बीच काफी मशहूर हुआ.

इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इसी क्रम कनिष्का द्वारा इस गाने पर किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. दो दिन पहले यानी 12 जनवरी को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 157,704 देखा जा चुका है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com