छत्तीसगढ़ में विरोध के चलते पुलिस के साये में चलेंगी शराब दुकानें

बलौदा बाजार : शराब दुकानों को लेकर संभावित विरोध को देखते हुए 1 अप्रैल से पुलिस के साए में सरकार शराब दुकानों का संचालन करेगी. स्थानीय प्रशासन का दावा है कि जिले के 90 प्रतिशत शराब दुकान 1 अप्रैल से शुरू हो जाएगी. प्रदेश सहित जिले में भी शराब के खिलाफ बने माहौल पर ध्यान न देते हुए सरकार दुकानों का संचालन अपने हाथों में ले रही है.शासन द्वारा जिला प्रशासन को वीडियो कांफ्रेसिंग के द्वारा लगातार निर्देश दिए जा रहे हैं. पूरे प्रदेश भर में शराबबंदी को लेकर बन रहे माहौल को लेकर प्रशासन सतर्क है.

बिहार में महिला MLC के साथ छेड़खानी करने वाले BJP विधायक की पिटाईछत्तीसगढ़ में विरोध के चलते पुलिस के साये में चलेंगी शराब दुकानेंगौरतलब है कि नए सत्र में शराब दुकानों को लेकर आरंभिक दिनों में हर साल विरोध प्रदर्शन होते रहे हैं.दुकान चलाने वाले भी विरोध के अभ्यस्त हो गये थे , लेकिन इस बार व्यवस्था का सरकारीकरण हो जाने के कारण राजनीतिक दल भी इस मुद्दे को अपने लिए एक अच्छा मुद्दा मान रहे हैं और खुले तौर पर उसके विरोध में आ गए हैं. उनकी तरफ से जिले के कई स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किये जाने को लेकर तैयारी भी की जा रही है.

योगी के एक्शन पर पब्ल‍िक ने दिया क्या रिएक्शन, जानकर उड़ जाएंगे होश

बता दें कि शासन को भी यह आभास है कि शनिवार को आंदोलनों और प्रदर्शनों में तेजी आएगी, क्योंकि कांग्रेस तथा जोगी की पार्टी शराब दुकानों के सामने प्रदर्शन की तैयारी में है जिसको लेकर सरकार ने सुरक्षा के तमाम बंदोबस्त किये हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com