छत्तीसगढ़ के कोरबा शहर में कोरोना की तीसरी वेव ने दी दस्तक, 10 स्कूली बच्चे सहित 24 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कोरोना महामारी ने देशभर में भारी हड़कंप मचा रखा है वही छत्तीसगढ़ के कोरबा शहर में कोरोना की तीसरी वेव ने दस्तक दे दी है। कोरबा में विद्यालय खुलने के पश्चात् कोरोना विस्फोट हुआ है। 10 स्कूली बच्चे सहित 24 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। बच्चों की आयु 9 से 12 वर्ष के बीच बताई जा रही है। लगभग डेढ़ माह पश्चात इतने संख्या में व्यक्ति संक्रमित मिले हैं।

वही संक्रमित मरीज शहर के मानिकपुर बस्ती क्षेत्र के बताए जा रहे है। रिपोर्ट के पश्चात् जिलाधिकारी ने कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया। पुलिस एवं जिला प्रशासन की टीम मौके पर उपस्थित है तथा कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। बता दें कि आठ विद्यार्थियों में दो सातवीं कक्षा के है। जो कि कल मोहल्ला कक्षा में सम्मिलित हुए थे। जिसके पश्चात् आज पंचायत की मीटिंग के पश्चात् विद्यालय को बंद करने का निर्णय लिया गया है। वहीं विद्यार्थियों के साथ अन्य पढ़ने वाले बच्चों की भी ट्रेसिंग की जा रही है। कोरबा जिले में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 86 है। अब तक 575 मरीजों की मौत हो चुकी है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के आज  कुल 142 नए मरीज सामने आए हैं। बीते 24 घंटो में 177 मरीजों की रिपोर्ट नकारात्मक आने के पश्चात् उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं। वहीं 2 व्यक्तियों की मृत्यु हुई है। साथ ही 1881 मरीजों का उपचार जारी हैं। आज रायपुर जिले से 8 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग से मिली खबर के मुताबिक, आज मंगलवार शाम तक जिन 142 रोगियों की रिपोर्ट सकारात्मक आई है उसमे रायपुर से 8, दुर्ग से 6, जांजगीर-चांपा से 17, बस्तर से 21, बीजापुर से 15 रोगियों की पहचान की गई हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com