चेन्नई को मिल सकती है हार पर इस बल्लेबाज ने बरसाया दनादन रन, राहुल से छिनी ऑरेंज कैप

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन के सात मुकाबले खेले जा चुके हैं। अब तक के सीजन में बल्लेबाजों का ही बोलबाला देखने को मिला है। लगभग हर मैच में अर्धशतक लगे हैं और किंग्स इलेवन के पंजाब कप्तान केएल राहुल टूर्नामेंट में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने। इस वक्त सबसे ज्यादा रन बनाने वालों कि लिस्ट में राहुल दूसरे जबकि चेन्नई सुपर किंग्स के फाफ डु प्लेसिस पहले स्थान पर हैं।

चेन्नई की टीम ने भले ही पिछले दो मुकाबलों में अच्छा खेल ना दिखाया हो लेकिन टीम का एक बल्लेबाज है जिसने दनादन रन बरसाए हैं। मिडिल आर्डर बल्लेबाज डु प्लेसिस ने अब तक तीनों ही मुकाबले में अच्छी बल्लेबाजी की है और चेन्नई ही नहीं बल्कि इस वक्त टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं और ऑरेंज कैप पर कब्जा जमा रखा है।

ऑरेंज कैप के दावेदार

3 मैचों में 86.50 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए डु प्लेसिस ने अब तक कुल 175 रन बनाए हैं। दो अर्धशतक जमा चुके इस बल्लेबाज ने 149.13 की स्ट्राइक रेट से रन बटोरे हैं। उनका सर्वाधिक स्कोर 72 रन रहा है। इसमें 11 चौके और 7 छक्के शामिल हैं।

दूसरे नंबर पर पंजाब के कप्तान केएल राहुल है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ धमाकेदार 132 रन की पारी खेलने वाले राहुल टूर्नामेंट में ज्यादा रन बनाने वालों कि लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। 2 मैच में उन्होंने 153 की औसत से 153 रन बनाए हैं। राहुल ने कुल 16 चौके और 8 छक्के लगाए हैं।

तीसरे नंबर पर पंजाब के ही बल्लेबाज मयंक अग्रवाल हैं। दिल्ली के खिलाफ शानदार 89 रन की पारी खेलने वाले इस बल्लेबाज ने कुल 115 रन बनाए हैं। जिसमें 11 चौके और 4 छक्के शामिल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com