चीन की बड़ी कंपनी ने भारत में Band 4 किया लांच

Huawei Band 4 को आखिरकार भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है. इसे पिछले साल अक्टूबर में चीन में लॉन्च किया गया था. Band 4 में 0.96-इंच कलर डिस्प्ले दिया गया है और इसका डिस्प्ले Honor Band 5i से मिलता जुलता है.  Band 4 की खास बातों का जिक्र करें तो इसमें 5ATM वाटर रेसिस्टेंस, 9 दिनों तक की बैटरी और स्लीप डिसऑर्डर डायग्नोसिस जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Huawei Band 4 की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है और ग्राहक इसे केवल ग्रेफाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे. फ्लिपकार्ट पर Band 4 नोटिफाई मी पेज लाइव कर दिया गया है, हालांकि कंपनी ने ये जानकारी नहीं दी है कि इसकी बिक्री कब शुरू होगी.

इस बैंड में  80 x 16 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ  0-96-इंच TFT कलर डिस्प्ले दिया गया है. इसमें Apollo 3 माइक्रोप्रोसेसर भी मौजूद है.   Band 4 में ग्राहकों को अलर्ट और नोटिफिकेशन फीचर्स के अलावा 8 एक्सरसाइज मोड्स भी मिलेंगे.

इसमें रनिंग, साइकलिंग, वॉकिंग और रोविंग शामिल हैं. Huawei के इस बैंड में 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग का भी फीचर दिया गया है. साथ ही यहां Huawei TruSleep 2.0 टेक्नोलॉजी का भी सपोर्ट मौजूद है. कंपनी के दावे के मुताबिक ये 6 तरह के स्लीप डिसऑर्डर्स को डिटेक्ट कर सकता है.

भारत में इस हफ्ते की शुरुआत में लॉन्च हुए Honor Band 5i की ही तरह Huawei Band 4 को भी सीधे पावर सोर्स से चार्ज किया जा सकता है.

इस प्लग एंड चार्ज सिस्टम की वजह से अलग से चार्जिंग केबल की दिक्कत खत्म हो जाती है. इसके अलावा इसमें फाइंड माय फोन और रिमोट शटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

Huawei Band 4 की बैटरी 91mAh की है. कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज में 9 दिनों तक चलाया जा सकता है. ये बैंड एंड्रॉयड और ios दोनों के ही साथ कॉम्पैटिबल है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com