चहल के छक्के से पस्त हुए कंगारू, भारत को सीरीज जीतने के लिए मिला 231 रनों का लक्ष्य

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच मेलबर्न में खेला जा रहा है. भारत ने आज के मैच में पहले टॉस जीता और उसने ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवर भी नहीं खेलें और वह 48.2 ओवर में सारे विकेट खोकर महज 230 रन ही बना सकी. अब भारत को मैच और सीरीज जीतने के लिए 231 रनों का लक्ष्य प्राप्त करना होगा.

भारतीय गेंदबाजों ने आज गजब की गेंदबाजी की और सबसे अधिक प्रभाव स्पिन गेंदबाज चहल ने छोड़ा. उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी की कमर तोड़ते हुए 10 ओवर में कुल 42 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किए. जबकि इस दौरान उनका साथ भुवनेश्वर कुमार और शमी ने भी दिया. कुमार ने कुल 2 जबकि शमी ने भी कुल 2 विकेट अपने नाम किए.

ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी एक बार फिर खराब रही. उसे भारत ने शुरुआत में ही दो तगड़े झटके दे दिए. सलामी बल्लेबाज और कप्तान फिंच 14 जबकि दूसरे छोर के सलामी बल्लेबाज कैरी मात्र 5 रन बना सके. वहीं ख्वाजा ने 34 और पिछले मैच के शतकवीर मॉर्श ने 39 रन बनाए. पीटर ने ऑस्ट्रेलिया की और से सबसे शानदार पारी खेलते हुए सबसे अधिक 58 रनों का योगदान दिया. जबकि स्टोइनिस 10 और मैक्सवेल 26 रन बना सके

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com