चंद्रग्रहण से पहले इन राशियों की चमकेंगी किस्मत, खुल जायेगें किस्मत ​के ताले….

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं

मेष – आज आपके घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और परिश्रम की अधिकता रहेगी. आज मान-सम्मान में वृद्धि होगी और रहन-सहन में असहज रहेंगे.

वृष – आज आप आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आज आपकी सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

मिथुन – आज क्षणे रूष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आज किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

कर्क – आज आपके आत्माविश्वास में कमी आयेगी और स्वभाव में चिड़चिडापन हो सकता है. आज धर्म-कर्म में रूचि रहेगी और कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी.

सिंह – आज आपका मन अशान्त रहेगा और बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें. आज अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आज आपका रहन-सहन कष्टमय होगा.

कन्या -आज आपके धैर्यशीलता में कमी आयेगी और पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज आपको नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा और तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे.

तुला – आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज धन की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी और कारोबार में वृद्धि के अवसर मिल सकते हैं.

वृश्चिक – आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे और पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. आज माता से धन की प्राप्ति हो सकती है और खर्चों की अधिकता रहेगी.

अगर रास्ते में दिख जाए यह चीज़े तो सम​झ जाइए वरना तो…

धनु – आज मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन आलस्य की अधिकता भी रहेगी. आज नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं और कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है.

मकर – आज आपका मन अशान्त रहेगा और अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं और जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कुंभ – आज नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है और किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है. आज आय में वृद्धि होगी लेकिन बातचीत में संयत रहें.

मीन – आज आपके परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज जीवनसाथी से मतभेद बढ़ सकते हैं और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com