घर लौट रहे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

 पुलिस अभी चंद घंटों पहले हुई लूट की वारदात की जांच में लगी ही थी कि शाम को करेली में भरे चौराहे युवक की गोली मारकर हत्या कर बदमाशों ने उसके सामने एक और चुनौती पेश कर दी। मारा गया युवक घर लौट रहा था और तभी उसे शिकार बनाया गया। पुलिस के मुताबिक, पुरानी रंजिश की बात सामने आई है। जांच की जा रही है। सुनील कुमार प्रजापति पुत्र बेनीप्रसाद धूमनगंज के धुस्सा का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक वह गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई में एकाउंटेंट था। हालांकि अफसरों का कहना है

कि वह एक माह पूर्व तक आउटसोर्सिंग पर टाइपिंग का काम करता था। सोमवार शाम 5.30 बजे के करीब वह साइकिल से घर लौट रहा था। अभी वह करेली में पुष्पांजलि नगर के पास पहुंचा था कि तभी बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे। दोनों ने नकाब बांध रखा था। इसके बाद उन्होंने सुनील को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। घटना से मोहल्ले में सनसनी फैल गई। सूचना पर करेली थाने की फोर्स पहुंच गई। कुछ देर बाद एसपी सिटी बृजेश कुमार श्रीवास्तव भी पहुंचे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने पूछताछ में बताया कि गोली लगते ही सुनील लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। आसपास के लोग भागकर पहुंचे तो सुनील की सांसें चल रही थीं। इस दौरान उसने अपना नाम व पता बताया। हालांकि अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी सांसें थम गईं। उधर, खबर पर परिजन भी पहुंचे और बिलखने लगे। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर शाम मामले में परिजनों ने धूमनगंज निवासी विजय श्रीवास्तव व उसके भाई विशाल श्रीवास्तव के खिलाफ नामजद तहरीर दी। आरोप लगाया कि पुरानी रंजिश में हत्या की गई। करेली पुलिस ने बताया कि जांच की जा रही है।

परिजनों ने पुरानी रंजिश की बात बताई है। उनकी तहरीर के आधार पर दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com