घर में रहने वाली छिपकली ऐसे देती है बुरे वक्त का संकेत, भूलकर भी नज़रअंदाज न करें ये बातें

हमारे जीवन में अक्सर अलग-अलग तरीकों से संकेत मिलते रहते हैं। लेकिन, जरूरत होती है कि हम उन संकेतों को समझे और जाने कि हमारे साथ क्या होने वाला है। हालांकि, कुछ संकेतों को हम नजरअंदाज कर देते हैं। जैसी की घर में रहने वाली छिपकली बुरे वक्त का संकेत देती है। लेकिन, हम अक्सर इसे नज़रअंदाज कर देते हैं। इसलिए आज हम बताने जा रहे हैं कि घर में रहने वाली छिपकली किस प्रकार हमें आने वाले बुरे वक्त का इशारा करती है।

ऐसे देती है घर में रहने वाली छिपकली बुरे वक्त का संकेत

ज्योतिष के अनुसार घर में रहने वाली छिपकली बुरे वक्त का संकेत हमें पहले ही दे देती है। आपको बता दें कि ज्योतिष में छिपकली के शरीर पर गिरना शुभ या अशुभ दोनों माना गया है। ज्‍योतिष के अनुसार छिपकली का पुरुषों के बाएं अंगों व महिलाओं के दाहिने अंगों पर गिरना अशुभ होता है। वहीं अगर इसके उलटा होतो यह शुभ होता है। तो आइये आपको बताते हैं कि घर में रहने वाली छिपकली बुरे वक्त का संकेत किस प्रकार से देती है।

अगर आप कुछ जरुरी काम से बाहर गए हो और घर आते ही आपके ऊपर छिपकली गिर जाए, तो यह अशुभ माना जाता है। ऐसी मान्यता है कि इससे आपका काम अटक सकता है। इसके अलावा, यह घर में झगड़ा होने का संकेत होता है। इसलिए छिपकली का इस तरह से आपके ऊपर गिरना कभी भी नज़रअंदाज नहीं करना चाहिए।

इसी प्रकार अगर आप कोई नया घर खरीदने या कोई नया फ्लैट देखने जा रहे हो और वहां आपको मरी हुई छिपकली दिख जाए, तो उस घर या प्लैट को कभी भी लेना चाहिए।यह एक बहुत बड़ा अपशकुन है। इसे नजरअंदाज करना आपको भारी पड़ सकता है। इसी तरह से अगर आप किसी जरुरी काम से बाहर जा रहे हो और रास्ते में आपको कहीं छिपकली दिख जाए, तो यह भी अपशकुन माना जाता है। ज्योतिष के मुताबिक, यह इस बात का संकेत है कि आपका काम पूरा नहीं होगा। ऐसा होने पर हो सके तो उस दिन अपना काम टाल दें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com