घर-घर में पहुंचा पार्सल, लिखा था- इस प्रसाद को खाओगे तो सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी, निकला जहर

यहां के नजदीकी गांव गांव मूसा में उस समय सनसनी फैल गई, जब गांव में डाकिये की ओर से बांटी गई डाक में भेजी गई सामग्री से मिले प्रसाद को जहरीला पाया गया। गांव के तीन लोग इसे खाने से बीमार हो गए हैं। इसकी सूचना ग्रामीणों ने सरपंच बलकौर सिंह को दी।

सरपंच ने पुलिस को सूचित किया और फिर जिले के सभी शहरों व गांवों के गुरुद्वारों में ऐसा प्रसाद न खाने के लिए अनाउंसमेंट करवाई गई। इस बारे में थाना सदर मानसा पुलिस ने पार्सलों के द्वारा जहरीला प्रसाद मिलने पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना थाना सदर मानसा के प्रमुख इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने बताया कि मानसा के गांव भैणीबाघा के डाकखाने के डाकिये द्वारा गांव मूसा में कई घरों में पार्सल के द्वारा भेजे गए पैकेट में जहरीला प्रसाद पाया गया है। उक्त प्रसाद के पैकेट पर लिखा था कि प्रसाद को मंगलवार शाम 7.20 बजे खाने से आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। पुलिस के जांच अधिकारी जसवीर सिंह ने बताया कि गांव के सात लोगों को उक्त प्रसाद के पैकेट आए थे। लिफाफे पर ग्रामीणों का नाम लिखा हुआ था।

खाने के बाद लगी उल्टियां

मूसा गांव में सात घरों में आए प्रसाद में दाने, टॉफियां, सूखे मेवे आदि प्रसाद की सामग्र्री थी। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के एक व्यक्ति द्वारा एक पैकेट खोलकर थोड़ा सा प्रसाद ग्रहण करने पर उसे उल्टियां लग गईं। वही, पुलिस ने सरपंच की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com