घरेलू कलह से परेशान एक महिला ने अपने दो बच्चों की हत्या कर खुदकुशी की: यूपी

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के गांव सौंपरी में एक महिला ने घरेलू कलह के चलते पहले अपने दो मासूम बच्चों की हत्या की, फिर खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

महिला का शव देर रात बच्चों के साथ घर के अंदर मिला. महिला पंखे से लटकी मिली, जबकि दोनों बच्चे चारपाई पर मृत पाए गए. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इस घटना पर पुलिस का कहना है कि सौंपरी निवासी पप्पू और उसकी पत्नी में कुछ दिन से विवाद चल रहा था. जब पति घर से बाहर गया हुआ था. उसी दौरान महिला ने यह कदम उठाया. पहले उसने दो मासूम बच्चों को गला दबाकर मार दिया और बाद में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

पुलिस ने तीनों की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मृतका के पति पप्पू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार अभी कुछ दिन पहले दोनों का विवाद थाने में आया था. दोनों में समझौता हो गया था, उसके बाद यह घटना सामने आई है.

एसपी बिजनौर संजीव त्यागी का कहना है कि गांव सौंपरी में एक महिला ने अपने दो बच्चों की हत्या कर खुदकुशी कर ली है. मामला घरेलू कलह का बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पूछताछ के लिए मृतका के पति को हिरासत में लिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com