ग्लैमरस अवतार से घायल हुए फैंस सपना ने दिखाया बैक टैटू

डांस क्वीन और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी का अपना एक अलग ही स्वैग है. सपना जब भी स्टेज पर आती हैं तो अच्छे-अच्छों की नींद वह चुरा ले जाती हैं. जबकि सोशल मीडिया पर भी सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा ही है. सपना चौधरी जितनी सुंदर इंडियन कपड़ों में लगती हैं, उससे कहीं ज्यादा स्टननिंग वो वेस्टर्न स्टाइल में नजर आती है. हाल ही में ऐसा ही नजारा देखने को भी मिला है. 

आपको बता दें कि हाल हे में सपना ने अपने एक इवेंट की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इसमें वे गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए हैं और उससे भी ज्यादा उनका देसी क्वीन टैटू चर्चा में फ़िलहाल बना हुआ है. खास बात यह है कि सपना की इस फोटो को देखकर फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. तो वहीं सपना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा है कि अपने कल को इतनी छूट न दें कि वो आपका आज तय कर दें. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि डांस शोज से हिट सॉन्ग्स तक सपना चौधरी ने सफलता और शोहरत को पाने के लिए एक लंबा सफर भी तय किया हुआ है और सपना पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बनी हैं. ईद के मौके पर भी सपना चौधरी का एक नया गाना रिलीज किया गया था. डांस करने के साथ ही सपना ने वसीम के साथ गाना भी गाया है और यह वाकई एक खास बात भी है. जबकि इससे पहले सपना का दलेर मेहंदी के साथ ‘बावली तरेड़’ सॉन्ग भी आया था. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com