ग्राम रोजगार के पदों पर हो रही है भर्ती, जानिए कैसे करे आवेदन

बालासोर डिस्ट्रिक्ट (Balasore District) ने ग्राम रोजगार सेवक (gram Rozgar Sevak) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित कर दिए हैं। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो 14 नवंबर, 2019 तक या उससे पहले ऑफलाइन मोड (offline Mode) में आवेदन कर सकते हैं।

ग्राम सेवक रोजगार के कुल 145 पदों पर भर्तियां की जा रही हैं जिनमें से 11 पद पुरुषों, 06 पद महिलाओं, 32 अनुसूचित जाति पुरुष, 15 अनुसूचित महिलाओं, 54 अनुसूचित जनजाति पुरुष और 27 पद अनुसूचित जनजाति महिलाओं के लिए हैं।

महत्वपूर्ण तिथि (Important Date)-

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास 14 नवंबर, 2019 तक का समय है तो कैंडिडेट्स बिना देरी करे समय से आवेदन कर दें ताकि आखिरी क्षण में कोई दिक्कत ना हो। 

पदों का विवरण (Vacancy Details)-

विभाग अपने यहां ग्राम रोजगार सेवक के पदों पर ये भर्तियां कर रहा है। इस भर्ती के जरिए खाली पड़े कुल 145 पदों को भरा जाएगा।

शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification)-

पात्रता मापदंड (Eligibility Criteria)-

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार का 12वीं पास या इस समकक्ष होना जरूरी है। इसके साथ ही उम्मीदवार को कंप्यूटर की जानकारी और उडिया भाषा की नॉलेज होना जरूरी है।

आयु सीमा (Age Limit)-

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए जबकि अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष तय की गई है।

वेतन (Salary)-

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7000 रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

कैसे करें आवेदन (How to Apply)-

उम्मीदवार इस भर्ती के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट baleswar.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले एक बार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद विज्ञापन को अच्छे से पढ़ लें ताकि कोई गलती ना हो। इसके साथ ही उम्मीदवार को जिला परिषद, बालासोर पर 14 नवंबर, 2019 तक शाम 05:30 बजे तक अपना आवेदन भेजना होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com