गौतम गंभीर ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर करारा तंज कसा

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमण के बढ़ते ग्राफ के साथ ही सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है. पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से केंद्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (एएपी) पर जोरदार हमला बोला है.

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा है. बीजेपी सांसद ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तुगलक बताते हुए कहा कि उन्होंने टीवी पर कहा था कि वे क्रेडिट की परवाह नहीं करते.

यह ऑस्कर के योग्य प्रदर्शन था. गंभीर ने कहा कि इसके बाद केजरीवाल और AAP ने दिल्ली में सुधरे हालात की क्रेडिट लेने के लिए हर घंटे ट्वीट किया. गंभीर ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर भी हमला बोला.

गौतम गंभीर ने सवाल किया कि डिप्टी सीएम ने किस आधार पर जुलाई के अंत तक दिल्ली में कोरोना से संक्रमण के 5.5 लाख केस होने की बात कही थी? गंभीर ने पूछा कि क्या ऐसा भय उत्पन्न करने और मदद के लिए केंद्र सरकार को ब्लैकमेल करने के लिए किया गया था? गौरतलब है कि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि जुलाई के अंत तक दिल्ली में कोरोना से संक्रमण के 5.5 लाख केस होंगे.

सिसोदिया के इस बयान के बाद केंद्र सरकार सक्रिय हुई और गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल के साथ ताबड़तोड़ बैठकें की.

सिसोदिया ने जून के अंत तक 1 लाख एक्टिव केस होने की आशंका जताई थी, जो गलत साबित हुई. केंद्र सरकार की सक्रियता के बाद क्रेडिट को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आजतक चैनल पर ही कहा था कि क्रेडिट वे ले लें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com