गोरखपुर में होगी वेब सीरीज ‘क्राइम स्टॉप’ की शूटिंग: अभिनेता रवि किशन

वेब सीरीज ‘क्राइम स्टॉप’ की शूटिंग गोरखपुर में होगी। 60 एपिसोड की शूटिंग का खाका तैयार कर लिया गया है। शूटिंग अक्तूबर से शुरू होगी। मुख्य भूमिका में गोरखपुर शहर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद व मशहूर फिल्म अभिनेता रवि किशन होंगे। वेब सीरीज के जरिए कलाकारों को रोजगार मुहैया कराया जाएगा।

गोरखपुर शहर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतरने के साथ ही रवि किशन ने फिल्मों की शूटिंग का वादा किया था। अब इसे धरातल पर उतारने की कोशिश में लगे हैं। इसी कड़ी में वेब सीरीज ‘क्राइम स्टॉप’ की शूटिंग का फैसला किया है। 500 एपिसोड वाली वेब सीरीज की शुरूआती शूटिंग शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में होगी।

वेब सीरीज की शूटिंग के सिलसिले में सांसद रवि किशन ने मीडिया से विशेष बातचीत भी की। सांसद ने कहा कि वेब सीरीज के जरिए अपराधों से बचने की सीख दी जाएगी। इससे रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। स्थानीय कलाकारों को पहले प्रशिक्षित किया जाएगा, फिर काम दिया जाएगा। गोरखपुर व आसपास के जिलों में ही करीब 1200 कलाकार रहते हैं।

सांसद ने कहा कि गोरखपुर का तेजी से विकास हुआ है। रामगढ़ताल की खूबसूरती ने मरीज ड्राइव को पीछे छोड़ दिया है। गोरखपुर विश्वविद्यालय परिसर, एम्स, खाद कारखाना, रेलवे स्टेशन, चिड़ियाघर व बीआरडी मेडिकल कॉलेज परिसर में भी फिल्मों की शूटिंग हो सकती है।

शहर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद ने बताया कि एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग चल रही है। सहारा इस्टेट क्लब व रामगढ़ताल के आसपास शूटिंग हुई है। जल्द ही मशहूर भोजपुरी अभिनेता दिनेश यादव निरहुआ, अभिनेत्री अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे भी शूटिंग के लिए गोरखपुर आएंगी। गोरखपुर भोजपुरी कलाकारों की पहली पसंद बनकर उभरा है। इसी महीने एक और भोजपुरी फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com