गोपालगंज काण्ड पर अब तेजस्वी की गर्जना भारी पुलिस बल के साथ एसएसपी ने मोर्चा संभाला: बिहार

लॉकडाउन के नियमों को तोड़कर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव आज पटना से गोपालगंज के लिए रवाना हो रहे हैं.

आवास के गेट से बाहर निकली गाड़ी को फिलहाल पुलिस ने रोक दिया है. बाहर खुद पटना के एसएसपी मोर्चा संभाले हुए हैं. तेजस्वी के घर के बाहर पार्टी समर्थकों का जबरदस्त जमावड़ा लगा हुआ है.

इस दौरान तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि क्या अपराधियों के लिए लॉकडाउन नहीं है. हम पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे हैं.

हम सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रख रहे हैं. पुलिस के लाख रोकने के बाद भी तेजस्वी यादव का काफिल गेट के बाहर आ गया है.

इस बीच तेजस्वी यादव के घर के बाहर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं. कल तेजस्वी ने लॉकडाउन के बीच ट्रिपल मर्डर केस को लेकर गोपालगंज कूच करने का ऐलान किया था.

उनको रोकने के लिए बड़ी तादाद में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. रैपिड एक्शन फोर्स को भी तैनात किया गया है. बाहर समर्थकों का जबरदस्त जमावड़ा लगा हुआ है.

पटना के एसएसपी विनय तिवारी ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से कोई राजनीतिक कार्यक्रम की इजाजत नहीं है. इस वजह से हमने किसी भी तरह की इजाजत नहीं दी है और कोशिश की जा रही है कि लॉकडाउन के नियमों का पालन हो. घर से बाहर गाड़ी आ गई है, लेकिन हम अपनी ओर से प्रयासरत हैं.

गौरतलब है कि गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया था. इस घटना से नाराज तेजस्वी यादव ने आज गोपालगंज जाने का ऐलान किया था.

साथ ही अपने विधायकों से भी गोपालगंज कूच करने के लिए कहा है. चूंकि, गोपालगंज रेड जोन का जिला है, इसलिए पुलिस उन्हें जाने की इजाजत नहीं दे रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com