गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला की बेटी शिफा शेख को जबरन वसूली मामले में मिली क्लीन चिट

Shifa Sheikh. मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला की बेटी शिफा शेख को जबरन वसूली मामले में बुधवार को क्लीन चिट दे दी है। पुलिस ने कोर्ट में सीआरपीसी की धारा 169 के तहत याचिका दायर की। फर्जी तरीके से प्राप्त किए गए पासपोर्ट से संबंधित अन्य मामले पहले की तरह चलेंगे।

गौरतलब है कि गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला को मुंबई पुलिस ने बिहार के पटना से गत माह गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के वक्त लकड़ावाला दरभंगा जा रहा था। इससे पहले उसकी बेटी सोनिया मुंबई से गिरफ्तार की गई थी। उसी की निशानदेही पर एजाज को गिरफ्तार किया गया था।

सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ के दौरान इन्होंने कई अहम खुलासे किए थे। मगर अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। एजाज को दाऊद इब्राहिक का करीबी बताया जाता है। एजाज दाऊद के लिए काम करता था। एजाज पर कई केस दर्ज हैं। इन मामलों में पुलिस को उसको काफी दिनों से तलाश थी। वह लोगों से रंगदारी वसूलता था। पुलिस को वह हर बार गच्चा देकर फरार हो जाता था। एजाज को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया था।

एजजा छोटा राजन गिरोह का भी सदस्य रहा है। एजाज के साथ अब उसकी बेटी भी चर्चा में आ गई है। पुलिस अब इनके गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, इसके गिरोह के सदस्य देश के कई राज्यों में सक्रिय है। पुलिस की सख्ती से कुछ दिनों तक इनके गिरोह के सदस्यों का कहर कम हो जाता है। इसके बाद फिर लोगों पर जुल्म ढाने लगते हैं। इनका गिरोह पुलिस और लोगों के लिए सिरदर्दी बना हुआ है। हालांकि अब पहले की अपेक्षा इनके गिरोह काफी हद तक निष्क्रिय हो गए हैं। आने वालों दिनों में इनका सफाया तय है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com