गुजरात के मंत्री ईश्वर पटेल कोरोना पॉजिटिव, पिछले 24 घंटे में 890 मामले दर्ज किए गए

महाराष्ट्र, पंजाब, मध्यप्रदेश के अलावा गुजरात में भी कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। कोरोना के पैर पसारने के चलते अब गुजरात के मंत्री ईश्वर पटेल में इसकी चपेट में आ गए हैं। हालांकि हाल ही में यानी 13 मार्च को ईश्वर पटेल ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी, लेकिन वैक्सीन का असर 14 दिन बाद होता है, इसलिए डॉक्टर 14 दिन तक सावधानी बरतने की बात करते हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ईश्वर पटेल में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे। लक्षण दिखने के बाद ईश्वर पटेल ने अपना टेस्ट कराना उचित समझा और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि ईश्वर पटेल में कोरोना के सामान्य लक्षण थे और उन्होंने अभी कोरोना की पहली खुराक ली थी।

मौजूदा समय में ईश्वर पटेल का इलाज अहमदाबाद के संयुक्त राष्ट्र मेहता अस्पताल में चल रहा है। वहीं गुजरात में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए अहमदाबाद के आठ इलाकों में दुकानें, मॉल और क्लब हाउस को रात दस बजे बंद करने का फैसला लिया गया है।

बता दें कि गुजरात के अहमदाबाद, वड़ोदरा, राजकोट और सूरत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसके अलावा नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे भारत-इंग्लैंड मैच में दर्शकों का प्रवेश निषेध है। बीसीसीआई ने यह फैसला कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया है।

गुजरात में सोमवार को पिछले 24 घंटे में 890 मामले दर्ज किए गए थे। इसी खतरे के चलते बीसीसीआई ने बिना दर्शक के क्रिकेट मैच आयोजित करने का फैसला लिया। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक बुलाई है। बुधवार को दोपहर 12.30 इस बैठक का आयोजन किया जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस से बचने के उपायों और टीकाकरण को लेकर मुख्यमंत्रियों से चर्चा कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com