‘गुंजन सक्सेना’ समेत आने वाली हैं ये जबरदस्त फ़िल्में और वेब सीरीज़, देखें पूरी लिस्ट

अनलॉक की तीसरे चरण की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस चरण में भी सिनेमाघर नहीं खुलने वाले हैं। ऐसे में ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर धमाका जारी रहेगा। गुंजन सक्सेना और परीक्षा जैसी बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं, तो कुछ नई वेब सीरीज़ भी दस्तक दे रही हैं। आइए जानते हैं…

बंदिश बैंडिट्स- अमेज़न प्राइम वीडियो इस बार अपने कंटेंट के साथ प्रयोग कर रहा है। वह पहली बार म्यूज़िकल ड्रामा वेब सीरीज़ लेकर आ रही है। इस वेब सीरीज़ के साथ शंकर-एहसान-लॉय डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। वहीं, इस सीरीज़ को आनंद तिवारी ने बनाया है। यह 4 अगस्त को दस्तक दे रही है।

परीक्षा- प्रकाश झा भी एक लंबे समय के बाद वापसी कर रहे हैं। एक बार फिर वह सामाजिक मुद्दे के साथ हाजिर हैं। परीक्षा नाम की फ़िल्म के जरिए वह एजुकेशन सिस्टम और सामाजिक ढ़ाचें पर चोट कर रहे हैं। फ़िल्म में संजय सूरी, आदिल हुसैन और प्रिंयका सिंह लीड रोल में हैं। यह फ़िल्म 6 अगस्त को ज़ी-5  पर रिलीज़ होगी।

गुंजन सक्सेना- जाह्नवी कपूर की फ़िल्म गुंजन सक्सेना नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। कारगिल गर्ल के नाम से फेमस गुंजन सक्सेना की बायोपिक में जाह्नवी के अलावा पंकज त्रिपाठी और विनित सिंह जैसे कई कलाकार नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है, जो कि 12 अगस्त को स्ट्रीम होगी।

अभय 2- कुणाल खेमू की वेब सीरीज़ अभय के पहली सीज़न को मिली सफ़लता के बाद अब दूसरा सीज़न आने वाला है। इस वेब सीरीज़ में एक बार फिर क्राइम और थ्रिलर देखने को मिलेगा। यह सीरीज़ 14 अगस्त को स्ट्रीम होगी।

मी रक्सम- कैफी आज़मी की याद में शबना आज़मी ने मी रक्सम नाम की एक फ़िल्म की घोषणा की है। इस फ़िल्म में नसीरुद्दीन शाह लीड में नज़र आने वाले हैं। यह फ़िल्म 21  अगस्त को ज़ी-5 पर रिलीज़ होगी।

आश्रम- परीक्षा के साथ महीने की शुरुआत करने वाले प्रकाश झा, महीने के आखिर में आश्रम नाम की वेब सीरीज़ लेकर आ रहे हैं। बॉबी देओल इस वेब सीरीज़ के साथ डिजिटल डेब्यू भी करेंगे। यह सीरीज़ एमएक्स प्लेयर पर 28 अगस्त को स्ट्रीम होगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com