गिप्पी ग्रेवाल क्या सोचते हैं? सिंगर हनी सिंह के डूबते स्टारडम पर आइये जानते हैं

पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह के गाने कभी चार्टबीट में टॉप पर रहते थे. उनके रैप और पॉर्टी सॉन्ग की बादशाहत का दबदबा बॉलीवुड में भी देखने को मिला. एक दौर में वे स्टारडम की बुलंदियों पर थे. लेकिन अचानक से वे म्यूजिक इंडस्ट्री से गायब हो गए. ड्रग्स की लत का शिकार होने के बाद हनी सिंह को रिहैब सेंटर में भर्ती होना पड़ा था. हालांकि अब वे ठीक होकर वापसी कर चुके हैं. मगर पहले सा जादू नहीं बिखेर पाए हैं. 

द लल्लनटॉप से बातचीत में पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने हनी सिंह के उतार चढ़ाव को लेकर बात की. हनी सिंह के गिरते स्टारडम गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, “हनी को जितना मैं जानता हूं, वो बहुत अच्छा इंसान है. वो सच में दिल का स्टार है. हर शख्स का अलग अलग फील होता है.” 

गिप्पी ग्रेवाल ने कहा- ”स्टारडम ऊपर और नीचे होता रहता है. जो ऊपर जाएगा वो नीचे भी आएगा ही. जो नीचे से स्ट्रगल करेगा वो एक दिन ऊपर जाएगा ही. कभी भी हालात एक जैसे नहीं रहते. जब हनी सिंह रिहैब सेंटर में थे तब मेरी उनके साथ बात नहीं होती थी. उनके पास फोन नहीं था. लेकिन उनके मैनेजर से बात होती रहती थी.”

बकौल गिप्पी ग्रेवाल, ”अभी हनी सिंह से बात होने लगी है. हनी सिंह दोबारा से फॉर्म में लौट आए हैं. किसी का तो पता नहीं, लेकिन हनी सिंह के सॉन्ग मैंने बहुत मिस किए.”

गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, “एक दफा ऐसा होने लगा था कि हनी सिंह बॉलीवुड फिल्मों में गाने गाता था. गाना किसी बड़े स्टार्स का होता था, लेकिन नाम आगे हनी सिंह का आता था. ये हमारे लिए बड़ी उपलब्धि थी.”

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com