‘गली बॉय’ की कमाई आठ करोड़ से ऊपर, दो दिन में हो जाएंगे 100 करोड़

रणवीर सिंह और अलिया भट्ट की ‘गली बॉय’ दो दिन से आठ करोड़ रुपए से ज्यादा कमा रही है। यह वाकई बड़ी बात है क्योंकि पहले दिन की कमाई ही जानकार आठ करोड़ मानकर चल रहे थे। सामान्य दिनों में इस कमाई से साफ लग रहा है कि फिल्म दो दिनों में यह 100 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी। अभी इसकी कमाई 89.15 करोड़ रुपए है।

मंगलवार को इसे 8.05 करोड़ रुपए मिले हैं। सोमवार को भी फिल्म ने 8.65 करोड़ रुपए कमाए थे। संडे को इसकी पहले वीकेंड की दौड़ पूरी हो गई थी। चार दिन लंबे वीकेंड में इसे 72.45 करोड़ रुपए की तगड़ी कमाई हुई थी। मान के चलिए कि इससे फिल्म की लागत बाहर हो गई है। यह भी तय हो गया है कि यह निर्देशक जोया अख्तर की सबसे बड़ी हिट बनने वाली है। उनकी अभी तक कि सबसे बड़ी हिट ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ है, जिसने 90.27 करोड़ रुपए कमाए थे। ‘गली बॉय’ इन सबसे आगे जाने वाली है।

बड़ शहरों से इसे अच्छी कमाई मिल रही है। संडे को इसे 21.30 करोड़ रुपए मिले। शनिवार को इसने 18.65 करोड़ रुपए जमा किए थे। शुक्रवार को फिल्म को 13.10 करोड़ रुपए की कमाई हुई। पहले दिन यानी गुरुवार को इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए 19.40 करोड़ की रकम जेब में कर ली थी।

पुलवामा हमले के कारण देश अलग ही माहौल में चला गया है, फिर भी इसे इतनी कमाई मिल रही है … यह बड़ी बात है। बता दें कि समीक्षाओं में इसे औसतन 3.5 से 4 रेटिंग मिली है। अच्छी फिल्म है, जिसे देखने वाले भी पसंद कर रहे हैं। इसे भारत में 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। विदेश में इसे 751 स्क्रीन्स मिली हैं। इस तरह वर्ल्डवाइड टोटल 4101 स्क्रीन्स है। अच्छे प्रचार से इसे लेकर खासा माहौल बन गया है। एडवांस बुकिंग से तगड़ी रकम बुधवार रात तक जमा हो गई थी। वीकेंड की बुकिंग का भी यही हाल है। इसे चार दिन का वीकेंड मिला है।

इसके पीछे इसकी शानदार स्टारकास्ट का भी हाथ है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की पिछली फिल्में ब्लॉकबस्टर रही थीं। कल्कि भी इसमें हैं। जोया ने इससे पहले ‘दिल धड़कने दो’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ और ‘लक बाय चांस’ बनाई हैं। बता दें कि इस फिल्म में सेंसर ने एक किसिंग सीन को छोटा करने और कुछ आपत्तिजनक डायलॉग को हटाने को कहा है। इस फिल्म में किसिंग सीन था, जोकि 13 सेकंड का थाl उसे अब काट-छांट करके छोटा कर दिया गया है और उसे क्लोज़ की जगह वाइड शॉट में दिखाया जाएगा l इसमें से शराब के एक ब्रांड को ब्लॉक कर दिया गया हैl ‘गली बॉय’ में कुछ गालियां भी थीं, जिन्हें भी हल्के शब्दों के साथ बदल दिया गया हैl इसके अलावा फिल्म में लगातार नो स्मोकिंग के डिस्क्लेमर लगाने को कहा गया है l

इस फिल्म की लंबाई 155 मिनट है। इसके सामने कोई बड़ी फिल्म नहीं लग रही है इसलिए अच्छी कमाई की पूरी उम्मीद है। एक हफ्ते बाद ‘टोटल धमाल’ रिलीज होगी, फिर ‘गली बॉय’ की कमाई कम हो सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com