गर्मी से बेहाल शख्स ने किया ऐसा अनोखा काम, जिसने भी देखा शर्म से हो गया पानी-पानी

गर्मी से सभी का हाल बेहाल है. ज्यादा गर्मी के कारण कई लोगों की जान भी चली जाती है. लेकिन गर्मी से बचने के लिए लोग कई तरीके अपनाते हैं. कोई आइसक्रीम, कोल्ड्रिंक और जूस का सहारा ले रहा है. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने गर्मी से परेशान होकर अपने कपड़े ही उतार दिए हो और नंग धड़ंग बाहर घूम रहा हो. इस पर आप यकीन भी नहीं करेंगे कि ऐसा भी हुआ है. ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल, जर्मनी के एक शख्स ने ज्यादा गर्मी की वजह से पूरे कपड़े उतार दिए और सिर्फ सैंडल और हेलमेट पहनकर स्कूटी चलाने लगा. जर्मनी में इन दिनों तापमान 40 डिग्री चल रहा है. कहा जा रहा है कि 1947 के बाद इस साल वहां सबसे ज्यादा गर्मी पड़ रही है. शख्स की इस हरकत का पुलिस को पता चला और पुलिस ने उसे रास्ते में ही पकड़ लिया. जिसके बाद उसने पुलिस को बताया कि उसे बहुत गर्मी लग रही थी इसलिए उसने कपड़े उतार दिए. इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.

हैरानी की बात तो ये है कि पुलिस को बताने के बाद शख्स फिर से स्कूटी चलाने लगा और पुलिस ने भी उसे कुछ नहीं कहा. पुलिस का कहना है कि ऐसे में वो क्या कर सकते हैं. इस बारे में में लोगों ने ट्विट किया है कि आप बोलने के लिए फ्री हैं, इस फोटो को देखकर क्या कहेंगे? ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. ट्विटर पर लोग इन तस्वीरों पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com