गरीब और भूखे लोगों के लिए यहां रखा गया है सार्वजनिक फ्रिज, जिससे कोई भी कुछ भी ले सकता है...

गरीब और भूखे लोगों के लिए यहां रखा गया है सार्वजनिक फ्रिज, जिससे कोई भी कुछ भी ले सकता है…

हमारे देश में ऐसी बहुत सी जगह हैं जहां पर लोग भूखे ही सो जाते हैं. या तो खाने को नहीं मिलता या फिर उनके पास पैसे नहीं होते कुछ भी खाने के. वहीँ इसी को देखते हुए चेन्नई में एक कम्युनिटी ऐसी है जिन्होंने भूखों का पेट भरने के लिए फ्रिज खोल रखा है. जी हाँ, ऐसे लोग भी होते हैं जो दूसरों की मदद करने के लिए हमेशा आगे आते हैं और उनका पेट भरने में उनकी सहायता करते हैं.गरीब और भूखे लोगों के लिए यहां रखा गया है सार्वजनिक फ्रिज, जिससे कोई भी कुछ भी ले सकता है...

आज ऐसा ही हम बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आपको भी अच्छा मह्सुश होगा की दुनिया में अच्छे लोगों की भी कमी नहीं है. बता दे, यह कोई आम फ्रिज नहीं है, यह ऐसी फ्रिज है जिससे कोई भी कुछ भी निकालकर खा सकता है.

OMG: महिला ने रास्‍ते में दिया बच्चे को जन्म, फिर उठाकर चली गई घर देखे विडियो

फ्रिज सुबह 7 बजे से रात के 9 बजे तक खुला रहता है. इस फ्रिज की सुरक्षा के लिए एक गार्ड भी है जो चेन्नई के इलियट बीच पर रखा हुआ है. यह फ्रिज हजारों लाखों लोगों का पेट भरता है.

इतना ही नहीं इस फ्रिज में खाना भी वहां के लोग रखते हैं ताकि कोई भी भूका ना रहे. कई लोग इस फ्रिज में खाना रख जाते हैं, चाहे वो घर का बना हो या किसी रेस्‍टोरेंट से लाया गया हो. बता दे इसके पीछे का दिमाग है, आर्थोडोंटिस डॉ. इसा फातिमा जैस्मीन का.

इस फ्रिज में सिर्फ खाना ही नहीं बल्कि किताबें, कपड़ें, खिलौने और जूते भी दान कर सकते हैं. जिसे जिस चीज़ की ज़रूरत होती वो उसे यहां से निकाल कर ले जाता है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com