गमगीन हुआ बॉलीवुड जेटली के निधन पर – एक और महान नेता खो दिया देश ने

लंबे समय से बीमार चल रहे देश के पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में निधन हो गया. उनके निधन की खबर से देशभर को बड़ा झटका लगा है. वहीं बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटिज ने भी सोशल मीडिया के जरिए अरुण जेटली के निधन पर शोक जताया है. 

सोशल मीडिया पर रितेश ने लिखा है कि, “अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर मन बहुत ज्यादा दुखी है. उनके परिवार और उनकी सभी प्रियजनों को मेरी सांत्वना.” आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने लिखा है कि, “हमारे देश ने एक और महान नेता को खो दिया है. रेस्ट इन पावर मास्टर. ओम शांति.”भाजपा सांसद और एक्टर सनी देओल ने लिखा है कि, “देश ने एक और महान नेता खो दिया है. हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं.” 

साथ ही उनके निधन पर एम्स ने एक बयान जारी कर कहा कि वे बेहद दुख के साथ सूचित कर रहे हैं कि 24 अगस्त को 12 बजकर 7 मिनट पर माननीय सांसद अरुण जेटली अब हमारे बीच में नहीं रहे. जेटली के निधन पर गुल पनाग ने लिखा कि, “जेटली के बारे में सुनकर दुख हुआ. उनकी बातें रखने की कला की मुरीद हूं और वो तरीका जैसे वह अपना प्वॉइंट ऑफ व्यू रखा करते थे और कानूनी मामलों में उनकी मास्टरी.”

साथ ही बॉलीवुड के फेमस सिंगर अदनान सामी ने ट्वीट किया कि , “अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. वह बहुत दलालू व्यक्ति थे. रेस्ट इन पीस.” दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर द्वारा ट्वीट कर लिखा कि, “श्री अरुण जेटली जी से पहली दफा करीब 20 साल पहले मिला था और तभी से उनकी तारीफें सुनता रहा हूं. उनका जाना देश के लिए एक बड़ा नुकसान है. उन्हें बहुत याद किया जाएगा. उनके परिवार को दिल से मेरी सांत्वना.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com