गजब: इस देश की लड़की से शादी करने पर मिलेंगे हर महीने 3 लाख रूपये सैलरी।

गजब: इस देश की लड़की से शादी करने पर मिलेंगे हर महीने 3 लाख रूपये सैलरी।

अगर आप शादी करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाइए, इतनी जल्दी भी क्या है। शादी करके आपको क्या मिलेगा। जीवनसाथी मिलेगा लेकिन उसके साथ पूरी जिंदगी आप जिम्मेदारी के बोझ तले दब कर रह जाएंगे। तो चलिए हम आपको बताने वाले हैं ऐसी जगह के बारे में जहां की लड़कियों से शादी करने पर आपकी किस्मत का बंद ताला खुल जाएगा यानी आपको नौकरी करने की जरुरत नहीं होगी। विश्वास न हो तो इस खबर को पढ़िए, आप भी हैरान रह जाएंगे।गजब: इस देश की लड़की से शादी करने पर मिलेंगे हर महीने 3 लाख रूपये सैलरी।

जी हां, हम बात कर रहे हैं आइसलैंड के बारे में। अगर आप इस देश की लड़की से शादी करते हैं तो आपको यहां की सरकार 3 लाख रूपये पूरी जिंदगी हर महीने देती रहेगी। इसी के साथ आइसलैंड की नागरिकता भी मुफ्त में मिलेगी। अगर आप सोच रहे होंगे कि आइसलैंड की सरकार पागल हो गई है लेकिन, ऐसा नहीं है। इस फैसले के पीछे बहुत बड़ा कारण है। दरअसल, आइसलैंड में मर्दों की संख्या काफी कम हो गई है। यहां कि लड़कियों को शादी के लिए लड़के नहीं मिल रहे हैं। इसलिए इस तरह का फैसला किया गया है।

अभी-अभी: नये राष्ट्रपति का नाम हुआ धोषित, सभी पार्टी हुई सहमत

एक वेबसाइट के मुताबिक, इस ऑफर के तहत लड़के को अपनी पसंद की लड़की से शादी करनी होगी और इसी देश में बसना होगा। अगर आपने ये खबर पूरी पढ़ ली है। तो अब इस खबर की हकीकत हम आपको बताते हैं जो आपके लिए दूसरा झटका है। दरअसल, इसके बारे में किसी शख्स ने द स्पिरिट व्हिसपर्स नाम के एक ब्लॉग पर लिखा था, जिसके बाद कई वेबसाइट्स ने इसे खबर बनाकर छाप दिया।

इतना ही नहीं, खबर के बाद आइसलैंड की कई लड़कियों ने दूसरे देश के अनजान लोगों को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भी भेजना शुरू कर दिया था। ऐसे में लोगों को लगने लगा कि वहां की सरकार ने वाकई में ऐसी घोषणा की है। बाद में वहां की सरकार ने इस बात से इंकार कर दिया। दुनिया में आइसलैंड की गिनती बेस्ट टूरिस्ट प्लेसेज में होती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com