खुशखबरी- कैटरीना-रणबीर ब्रेकअप के 3 साल बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे! सामने आई बड़ी जानकारी

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ अपनी लव लाइफ को लेकर अकसर चर्चाओं में रहती हैं। कभी समय था जब कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं लेकिन यह रिश्ता काफी दिनों नहीं चला और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद भी फैंस अक्सर इस जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर देखना चाहते हैं।

ये ब्रेकअप कपल अब कभी भी एक दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहता था लेकिन अब ऐसा नही हैं। क्योंकि इसी बीच बड़ी खुशखबरी सामने आई है। कैटरीना-रणबीर के ब्रेकअप के लगभग 3 साल ये फिर से एक-दूजे के संग स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं, लेकिन ये कोई फिल्म नहीं बल्कि मोबाइल फोन का एड होगा जिसमें रैपर बादशाह भी नजर आ सकते हैं।

रणबीर और कैटरीना को आखिरी बार ‘जग्गा जासूस’ में भी देखा गया था। इस फिल्म का डायरेक्शन अनुराग बासु ने किया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के पहले भी फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ में देखा गया है।

अब इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में होंगे। दूसरी तरफ कैटरीना कैफ रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com