खुलेगा खुशियों का भंडार आज इन राशियों के लिए ….

आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 18 अप्रैल का राशिफल.

 

 

मेष- आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी और मानसिक तनाव हो सकता है. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज मिल सकती है आपको बड़ी ख़ुशी.

वृष- आज आपका दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी. भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. खर्चों की अधिकता रहेगी. माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

मिथुन- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिलेजुले भाव रहेंगे. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

कर्क- आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. धार्मिक संगीत के प्रति रूझान बढ़ सकता है. कारोबार में वृद्धि होगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी.  आज मिल सकती है आपको बड़ी ख़ुशी.

सिंह-  आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी. आय में वृद्धि होगी.

कन्या- आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी,परन्तु आत्मविश्वास में कमी भी रहेगी. किसी राजनेता से भेंट हो सकती है.

तुला- आज आपको आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे. धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी. मीठे खान-पान के प्रति रूझान बढ़ सकता है.

वृश्चिक- आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. लेकिन क्रोध की अधिकता भी रहेगी. नौकरी में आय की वृद्धि होगी. वस्त्र के प्रति रूझान बढ़ सकता है. आज मिल सकती है आपको बड़ी ख़ुशी.

धनु- आज आप आत्मविश्वास से लबरेज तो रहेंगे, परन्तु मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा.

मकर- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. मन अशान्त रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ यात्रा के लिए जा सकते हैं.

कुंभ- आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है. अफसरों का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज मिल सकती है आपको बड़ी ख़ुशी.

मीन- आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार में वृद्धि हो सकती है. लाभ के अवसर बढ़ेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com