बड़ा खुलासा : JNU की छात्रायें करती हैंं प्रोफेसरों के बिस्तर गर्म, रात भर चलती हैं सेक्स पार्टियाँ..

कुछ दिन पहले JNU कन्हैया कुमार, उमर खालिद के कारनामोंं की वजह से चर्चा मे आया था। उसके बाद कण्डोम और शराब पीकर नंगा नाच का मामला भी सामने आया है।एक समाचार एजेंसी के अनुसार J N U की कई छात्रायें और छात्र लिवइन रिलेशनशिप मे रह रहे हैं। यही नही कई छात्रायेँ प्रोफेसरो के बिस्तर तक गर्म करती हैं। एजेंसी के अनुसार पिछले सप्ताह एक अल्पसंख्यक छात्रा के गर्भवती होने का मामला सामने आया था। लेकिन विश्वविद्यालय की धर्म निरपेक्षता वाली छवि के आगे मामला बढ़ नही पाया । 

मातम में बदली कार्निवाल की खुशी, जश्न मनाने की जगह बिछ गईं लाशें ही लाशें

बड़ा खुलासा : JNU की छात्रायें करती हैंं प्रोफेसरों के बिस्तर गर्म, रात भर चलती हैं सेक्स पार्टियाँ..समाचार एजेंसी के अनुसार छात्र छात्राएं नशे मे धुत्त होकर खुलेआम सेक्स करते हैं। जिसके प्रोफेसर भी शामिल होते हैं। आप को बता दे कि J.N.U मे सफाई के दौरान टायलेटों में उपयोग किये हुए कण्डोम की बरामदी से इस बात का पता चलता है कि पढाई के नाम पर यहॉ सिर्फ सेक्स और मौजमस्ती की क्लास चलती है। सूत्रो के अनुसार जितनी विदेशी शराब JNU की छात्रा एवं छात्र पी जाते है शायद एक जिले के लोग नहीं पीते होंगे। 

सेक्स एजुकेशन बच्चों को देना कितना सही कितना गलत?

सूत्रोंं के अनुसार JNU के पुरुष प्रोफेसरों के कारनामे कुछ कम नही है सेक्स के नाम पर छात्राओ से सेक्स करना एवं पार्टियोंं के नाम पर अदला बदली सेक्स का खेल खेलते हैं सब कुछ जानकर प्रशासन मौन हैं। कुछ दिन पहले वामपंथी नेता कविता कृष्णन ने कहा था मैंने तो J.N.U के कई प्रोफेसरों से शारीरिक सम्बंध बनाये हैं। उन्होने आगे कहा था कि J.N.U फ्री सेक्स का एक अच्छा उदाहरण हैं । क्योकि J.N.U में महिलाएं किसी के भी साथ स्वेच्छा से सेक्स करती हैं। लड्के लड्कियाँ ही नही, यहाँ कि महिला प्रोफेसर भी कुछ कम नही हैंं, वह अपने से काफी कम उम्र के छात्र के साथ बिना विवाह के रह रही है। यही नही विगत दिनोंं एक महिला प्रोफेसर ने एक छात्र को कई दिनोंं तक बंधक बना कर सैक्स किया था। जिससे तंग आकर उक्त छात्र ने आत्महत्या कर ली थी ।

बड़ा खुलासा : JNU की छात्रायें करती हैंं प्रोफेसरों के बिस्तर गर्म, रात भर चलती हैं सेक्स पार्टियाँ..

इन दो वैज्ञानिकों को मिलेगा राष्ट्रीय जियो साइंस अवार्ड

एजेंसी के अनुसार शाम होते ही देर रात तक JNU कैम्पस मे नशे धुत छात्र छात्रयेँ सैक्स पार्टियोँ मे मस्त हो जाते है और खुलेआम फ्री सेक्स की पाठशाला चलने लगती है। ऐसा नही है कि JNU के सारे प्रोफेसर अवं छात्र इस गतिविधियोँ मे लिप्त है। अच्छे छात्र व प्रोफेसर इसके डर बस आवाज नही उठा पाते है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com