क्वारंटीन से मुक्त होते ही IPS अधिकारी विनय तिवारी ने मुंबई पुलिस और बीएमसी पर करारा तंज कसा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच कम और दो राज्यों की पुलिस के बीच तनातनी ज्यादा देखने को मिली है. इसी का नतीजा ये रहा कि पटना से मुंबई गई पुलिस टीम को खाली हाथ आना पड़ा और वहां जांच के लिए गए IPS अधिकारी विनय तिवारी को भी क्वारंटीन कर दिया गया. लेकिन अब मुंबई बीएमसी ने विनय तिवारी को छो़ड़ दिया है.

क्वारंटीन से मुक्त होते ही विनय तिवारी ने मुंबई पुलिस और बीएमसी पर तंज कसा है. उन्होंने दावा किया है कि उन्हें तो क्वारंटीन किया ही नहीं गया, बल्कि सुशांत मामले में हो रही जांच को क्वारंटीन किया गया. वे कहते हैं- बीएमसी ने मुझे क्वारंटीन नहीं किया है, बल्कि जांच को क्वंरटीन किया गया है. मैं तो अच्छी यादों के साथ जा रहा हूं, लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं कि इस रवैये की वजह से जांच पर असर पड़ा है.

मालूम हो कि विनय तिवारी की वजह से बिहार और मुंबई पुलिस के बीच तल्खी काफी बढ़ गई थी. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे तक ने मीडिाय के सामने अपना गुस्सा जाहिर किया था.

उन्होंने मुंबई पुलिस के रवैये पर सवाल खड़े कर दिए थे. वहीं बार-बार मुंबई पुलिस और बीएमसी दावा कर रही थी कि उन्होंने सिर्फ कोरोना गाइडलाइन का पालन किया था. अब वजह जो भी रही हो, लेकिन इस घटना से सुप्रीम कोर्ट भी खुश नजर नहीं आया. कोर्ट ने कहा था कि ऐसी घटनाएं जनता के बीच सही संदेश नहीं देती हैं.

अब विनय तिवारी को तो छोड़ दिया गया है लेकिन वे जिस उदेश्य से वहां आए थे वो पूरा नहीं हो पाया है. सुशांत केस में अब सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है. FIR भी दर्ज कर ली गई है और जल्द पूछताछ का सिलसिला भी शुरू कर दिया जाएगा. वहीं शुक्रवार को ईडी ने भी रिया चक्रवर्ती से लंबी पूछताछ की है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com