क्रिस्ले और ब्लेयर हेंक्स के बीच हुआ ब्रेकअप

savannah_5889ce56ebb3dमहीने में पांच तलाक और दस ब्रेकअप की खबरें हॉलीवुड से नहीं आए ऐसा हो ही नहीं सकता. लीजिए एक और सेलिब्रिटी कपल के ब्रेकअप की खबरें आ गई है. क्रिस्ले नोज बेस्ट की स्टार सवान्नाह क्रिस्ले का 2 साल की लंबी डेटिंग के बाद अपने बॉयफ्रेंड ब्लेयर हेंक्स के साथ ब्रेकअप हो गया है. यह बात क्रिस्ले ने खुद अपने फेन्स और फोलोवर्स को फैसबुक लाइव पर बताई.

क्रिस्ले ने कहा कि ‘आप सभी मेरी फैमिली और मेरी जिंदगी में बहुत ज्यादा मायने रखते हैं और मैं आपसे अपनी कुछ भी बात शेयर करने से पीछे नहीं हटती. उन्होंने रोते हुए यह बताया कि ब्लेयर और मैं अब डेट नहीं कर रहे. यह बहुत तकलीफ देने वाला है क्योंकि मेरे लिए वह मेरे पहले प्यार की सच्ची परिभाषा था लेकिन मैं मजबूत रहने की पूरी कोशिश करूंगी.

मैं आशा करती हूं कि आप लोग ब्लेयर के बारे में कुछ गलत ना सोचे क्योंकि वह यह डिज़र्व नहीं करता. हम जवान हैं, हमने एक दूसरे से प्यार किया था इसमें ना तो मेरी गलती थी और ना ही उनकी गलती थी. क्रिस्ले ने आगे कहा कि मैं हमेशा उससे प्यार करती रहूंगी और मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे प्यार के इस एहसास से नवाजा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com