क्राइम शो देखकर हत्या की वारदातों को अंजाम देने वाला सीरियल किलर हुआ गिरफ्तार: मुंबई

मुंबई पुलिस ने एक इनामी सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है. आरोपी तीन हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुका है. इस आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़नी. आरोपी का कहना है कि उसने क्राइम शो देखकर पुलिस से बचने की तरकीब सीखी थी.

पुलिस ने अभिषेक नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. अभिषेक साल 2000 में अपने जिगरी दोस्त की, साल 2008 में अपने चचेरे भाई की और साल 2019 में चाकू से गोद कर अपने सहकर्मी वाचमैन की हत्या कर चुका है. इन तीन हत्याओं को अंजाम देने वाले इस इनामी किलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई पुलिस जोन 10 के डीसीपी अंकित गोयल के मुताबिक आरोपी बहुत ही शातिर दिमाग का है. उसके शातिर होने का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हत्या करने के बाद वह मुंबई से सीधे उत्तर प्रदेश नहीं भागा, बल्कि पहले सतारा, सतारा से पुणे, पुणे से कर्नाटक होते हुए एक दिन पहले ही दिल्ली पहुंचा था.

लोकेशन ट्रैस होने की वजह से वह पकड़ा ना जाए, इसलिए उसने अपना मोबाइल भी भागने से पहले ही बेच दिया था और उससे मिले पैसों से घूम रहा था. उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से उसे वांटेड करार देते हुए 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था.

आरोपी अभिषेक ने बताया की उसे टीवी पर आने वाले क्राइम शो बहुत पसंद हैं और इस शो को बारीकी से देखकर वो वारदात के बाद कोई सबूत पीछे नहीं छोड़ता था. अभिषेक को क्राइम शो देखकर पता था की पुलिस, मोबाइल से लोकेशन पता लगा सकती है या सीधे गांव जाने पर पुलिस को पता चल सकता है.

यहां तक की अभिषेक उन जगहों पर जाने से बचता था जहां सीसीटीवी कैमरे लगे होते थे. पुलिस की लगातार कोशिश और खुफिया तंत्र से आखिरकार अभिषेक पकड़ा गया. मुंबई पुलिस ने आज आरोपी को कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने उसे 21 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पुलिस अब उसकी पूरी हिस्ट्री खंगालने में लगी हुई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com