क्यों अकेला महसूस कर रही हैं कर्टनी कार्दशियन

कर्टनी कार्दशियन वैसे तो अपने रिलेशनशिप के बारे में काफी खामोश रहती हैं लेकिन कभी कभार अपने दिल की बात इंस्टाग्राम के जरिए शेयर कर देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर प्यार के बारे में कुछ लाजवाब पंक्तियां शेयर की.

‘जीना इसी का नाम है’ फिल्म का म्यूजिक सांग लॉच

क्यों अकेला महसूस कर रही हैं कर्टनी कार्दशियन

फ़िल्मी सीन के लिए शूट की गई थी, इस एक्ट्रेस की Real डिलिवरी

उसके बाद उनके फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद कर्टनी ने यह पंक्तियां स्कॉट डिसिक को ध्यान में रखकर लिखी होंगी. सभी को पता है कि कर्टनी और स्कॉट के बीच में किस तरह का रिलेशनशिप है. 3 बच्चों की 37 वर्षीय माँ ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक नॉवल की कुछ पंक्तियां शेयर की. इस पर लिखा गया था कि ‘अंत में हम सब महज इंसान है जो यह समझते हैं कि प्यार और सिर्फ प्यार ही हमारे टूटे दिल पर मल्हम लगा सकता है’. पिछले कुछ सालों से कटनी और स्कॉट के रिश्ते में बहुत उतार चढ़ाव देखने को मिले इन दोनों के तीन प्यारे बच्चे है जिनका नाम मेसन, पेनेलोप और रीन है.

अब इन दोनों का रिश्ता पहले हुई लड़ाइयों से काफी अलग मोड़ पर आ चूका हैं. हाल ही में कार्दशियन और जेनर फैमिली द्वारा कोस्टा रिका में बिताये गए वेकेशन में स्कॉट भी पहुंचे थे लेकिन जल्द ही वहाँ से निकल भी गए. इसके बाद उन्हें मियामी में औरतों के ग्रुप के साथ पार्टी करते और वक्त बिताते देखा गया. कर्टनी को दो तीन बार जस्टिन बीबर के साथ भी देखा गया और उन्होंने हाल ही में अपनी एक सेल्फी भी पोस्ट की थी जिसमे उन्होंने कैप्शन लिखा था कि ‘मुझे बताओ कि प्यार कैसे किया जाता है, प्यार किये हुए बहुत वक्त हो चूका है.’ अब हमें यह तो नहीं पता कि उन्होंने यह किसके लिए पोस्ट किया था लेकिन इतना जरूर बता सकते हैं कि उन्हें इस वक्त वाकई में किसी प्यार करने वाले की जरुरत महसूस हो रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com