क्या वाकई में ऐश्वर्या के बच्ची के पापा हैं सलमान, पूरी खबर पढ़ के आप सन्न रह जायेंगे…

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर के बारे में शायद ही कोई होगा जिसे नहीं पता होगा . इन दोनों के प्रेम कहानी बॉलीवुड प्रेम सबसे अधिक प्रसिद्ध प्रेम कहानियो में से एक है. इस प्रेम कहानी में सलमान कहाँ नायक थे और  ऐश्वर्या  राय नायिका. हालाँकि जब तक सलमान और ऐश्वर्या साथ में थे तब तक ये दोनों चर्चा का विषय बने हुए थे. लेकिन बाद में इन दोनों की राहे जुदा हो गयी और ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. अभिषेक और ऐश्वर्या की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसने सलमान खान और ऐश्वर्या राय को फिर से चर्चा में ला दिया है..
दरअसल सलमान खान फिल्मफेयर का अवार्ड शो अटेंड करने गए थे, वहां पर ऐश्वर्या भी अपनी बेटी आराध्या को लेकर आई हुई थी. जहाँ पर आराध्या ने सलमान खान को पापा बोल दिया है. और अब इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. आज हम आपके लिए एक विडियो लेकर आये है जिसमे आप इस घटना को देख सकते है.
सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी 1997 में शुरू हुई थी तब ऐश्वर्या नई नई मिस वर्ल्ड जीत कर आई थी . और बॉलीवुड में भी नई थी. सलमान खान उस वक्त सोमी अली को डेट रहे थे. लेकिन ऐश्वर्या को देख कर सलमान ने सोमी से अपना रिश्ता तोड़ दिया. इस बात का खुलासा खुद सोमी अली ने एक इंटरव्यू में किया है जहाँ उन्होंने बताया है की ऐश्वर्या के कारण उनका और सलमान का रिश्ता टुटा था.
सलमान और ऐश्वर्या फिल हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आये. लेकिन ऐश्वर्या के परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. जिसके कारण ऐश्वर्या अपने माँ बाप से नाराज होकर अलग रहने लगी थी. लेकिन सलमान के एक हरकत ने इन दोनों के रिश्तों में खटास ला दिया. और ये दोनों हमेशा हमेशा के लिए अलग अलग हो गए.
दरअसल एक रात सलमान शराब पीकर ऐश्वर्या के घर आये  और दरवाजा पीटने लगे लेकिन ऐश्वर्या ने दरवाजा नहीं खोला जिसके बाद सलमान ऐश्वर्या को 19 वी मंजिल से कूदने की धमकी देने लगे. सुबह 6 बजे ऐश्वर्या ने दरवाजा खोला. सलमान की इस हरकत की रिपोर्ट ऐश्वर्य के परिवार ने पुलिस को भी दर्ज कराइ थी. इसके बाद धीरे धीरे दोनों के बीच दुरिया बढ़ने लगी और ये दोनों एक दुसरे से अलग हो गए..

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com