क्या ब्रायन से प्यार करती हैं मारिया

bryan_5889cd7e029c2ब्रायन टनाका के लिए शायद अच्छा समय अब शुरू हो गया है. हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसको लेकर वह बहुत खुश होंगे. सभी जानते हैं कि ब्रायन मारिया कैरी से कितना प्यार करते हैं लेकिन शंशय इस बात को लेकर था कि क्या मारिया भी उन्हें प्यार करती है या फिर अपने शौ की प्रसिद्धि के लिए वह ब्रायन से फ्लर्ट करती रहती हैं.

हमें भी ऐसा लगता था कि मारिया सिर्फ फेम के लिए ऐसा कर रही हैं लेकिन मारिया ने हमें भी झुठला दिया है. मारिया ने अभी कुछ वक्त पहले ही अपने अरबपति फियॉन्से जेम्स पैकर से अपना रिश्ता खत्म किया था और उस समय यह कहा जा रहा था कि उनका ब्रायन से कोई अफेयर है. सबसे बड़ी खबर यह आ रही है कि मारिया ने ब्रायन को आपने जुड़वा बच्चों मोरक्कन और मोनरोए से मिलवाया. ब्रायन ने इन बच्चों के साथ बहुत ज्यादा समय बिताया और मारिया ब्रायन पर पूरी तरह से यकीन करती है.

इस बात को लेकर आप हम कह सकते हैं कि मारिया भी ब्रायन को लेकर अब काफी सीरियस है. हमें आश्चर्य हो रहा है अपने रिलेशन की शुरूआती स्टेज में ही वो अपने बच्चों को ब्रायन से मिलवा रही हैं. हमें यह तो नहीं पता की बच्चों के पिता निक कैनन कैसा महसूस कर रहे होंगे. मारिया और कैनन अभी भी काफी नजदीक है और हाल ही में केनन के बीमार होने पर मारिया अपने दोनों बच्चों को लेकर उनसे मिलने हॉस्पिटल भी गई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com