क्या आपको पता महिलाओं की डिलीवरी से निकली इस चीज़ ये महिला कमा रही लाखों रूपए, जानकर आप हैरान हो जाएंगे

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस महिला ने महिलाओं की डिलीवरी के बाद फेंके गए कचरे में से एक ऐसी चीज ढूंढ ली जिससे वह घर बैठे लाखों रुपए कमा रही है. आइये जानते हैं क्या है वो चीज़ जिससे उसे इतना लाभ हो रहा है. पैसे कमाने के लोग ना जाने क्या क्यार करते हैं. ऐसे ही एक महिला ने अपनी आमदानी बढ़ाने का जो तरीका खोज निकाला है उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर में रहने वाली 23 साल की कियारा नोबल प्रोफेशनल दाई हैं जो पिछले दो साल से गर्भनाल के प्रोडक्ट का बिजनेस कर रही हैं. इतना ही नहीं वो इस बिजनेस के लिए सर्टिफाइड स्पेशलिस्ट भी हैं. अक्सर महिलाओं की डिलीवरी के बाद कचरा समझकर फेंक दी जाने वाली गर्भनाल (प्लेसेंटा) के जरिए हर साल लाखों रुपए कमा रही है. आपकी जनकरी के लिए बता दें, ये महिला गर्भनाल का इस्तेमाल करके कई उत्पाद जैसे एनर्जी कैप्सूल्स, फेस क्रीम और गिफ्ट आइटम्स जैसे कई तरह के दूसरे अन्य सामान भी बनाती है और उन्हें बेचकर पैसा कमाती है. जनवरी 2017 में इसका बिजनेस शुरू करने के बाद महिला को काफी अच्छी इनकम हो रही है और इसके जरिए वो सालाना 8500 पाउंड (करीब 7.5 लाख रुपए) भी कमा रही है.

आखिर किस वजह से शादी के बाद पोर्न देखना पसंद करती हैं महिलाएँ, जानकर हो जायेगें पागल

कियारा ने इसके बारे में पहले सभी रिसर्च कर ली थी और उसके बाद कियारा को इसके अच्छे परिणाम मिले जिसके बाद उसने ये काम शुरू कर दिया. कियारा डिलीवरी के 12 घंटों के अंदर हॉस्पिटल या प्रेग्नेंट महिला के घर जाकर प्लेसेंटा ले आती हैं. कियारा नोबल का कहना है कि यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट की पढ़ाई के दौरान उन्हें गर्भनाल की टेबलेट्स के फायदों के बारे में पता चला था.

कियारा की सबसे पॉपुलर सर्विस ‘प्लेसेंटा इन्कैप्सूलेशन’ है. जिसमें वो गर्भनाल को सुखाकर उसके पाउडर की मदद से एनर्जी कैप्सूल्स बनाती हैं. उनका दावा है कि इन कैप्सूल्स को खाने से एनर्जी लेवल बढ़ता है साथ ही हार्मोनल असंतुलन और डिलीवरी के बाद होने वाली ब्लिडिंग भी कम होता है साथ ही स्तनों में दूध भी बढ़ जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com