क्या अबकी बार शत्रुघ्न सिन्हा को नही मिलेगा बीजेपी से टिकट

पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के टिकट को लेकर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना मेट्रो प्रोजेक्ट को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद दिया था और इसे बिहार के विकास के लिए अहम कदम बताया था. जब नित्यानंद राय से सवाल किया गया कि क्या टिकट के लिए शत्रुघ्न सिन्हा ‘यू-टर्न’ ले रहे हैं तो उन्होंने कहा कि इससे उनका टिकट कंफर्म नहीं होगा.

हालांकि नित्यानंद राय ने इस प्रोजेक्ट की तारीफ करने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा का धन्यवाद किया. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ये जरूरी नहीं है कि वो पार्टी में रह जाएंगे तो उन्हें टिकट मिल ही जाएगा. यू-टर्न लेने से टिकट कंफर्म हो जाएगा ऐसा नहीं है. जाहिर है कि शत्रुघ्न सिन्हा केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं.

इसके अलावा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने महागठबंधन में सीटों को लेकर दबाव बना रहे जीतन राम मांझी को फिर से एनडीए में शामिल होने के ऑफर दिया. नित्यानंद राय ने यहां तक कह दिया कि जरुरत पड़ी तो जीतन राम मांझी के आने के बाद फिर सीटों का बंटवारा होगा. मांझी जी का एनडीए में स्वागत है. हालांकि मांझी एनडीए में वापस जाने की अटकलों को पहले ही खारिज कर चुके हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com